राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर में पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास मिला शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी

अजमेर जिले में एक व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शंका जताई है कि व्यक्ति की मौत नशे के इंजेक्शन लेने से हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Oct 13, 2019, 9:29 PM IST

अजमेर न्यूज, Ajmer News

अजमेर. जिले के आदर्श नगर थाना क्षेत्र स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज के नजदीक शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त की. पुलिस के अनुसार शव की पहचान बडलिया गांव निवासी मोहम्मद ताहिर के नाम से हुई है.

अजमेर में पुलिस को मिला एक व्यक्ति का शव

पुलिस के अनुसार शव के नजदीक नशे के इंजेक्शन में गोलियां मिली है और प्रथम दृष्टया नशे के ओवरडोज से ताहिर की मौत होना प्रतीत हो रहा है. पुलिस ने बताया कि संदिग्ध अवस्था में हुई मौत के चलते पुलिस ने एफएसएल और एमओबी टीम को मौके पर बुलाया और विभिन्न पहलुओं पर जांच की गई.

पढ़ें. अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस: क्रिकेट का 'गढ़' बना ये शहर, विदेशी सरजमीं पर जलवा बिखेर रही बेटियां

फिलहाल पुलिस ने ताहिर के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम किया जाएगा. पुलिस के अनुसार मोहम्मद ताहिर नशे का आदि था और नशे का इंजेक्शन भी लिया करता था. मौत के कारण आखिर क्या रहे हैं इस मामले को लेकर पुलिस गहन जांच कर रही है. वहीं, ताहिर के परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है. जिसके बाद पुलिस उस पहलू पर भी जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details