राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर : अवैध तस्करों पर पुलिस की कार्रवाई...युवक से 11 लाख की स्मैक बरामद

अजमेर के विजयनगर में पुलिस ने नशे के सौदागरों पर कार्रवाई की है. जहां पुलिस ने आरोपी तस्कर के पास से स्मैक की खेप बरामद की है.

By

Published : Aug 29, 2019, 7:09 PM IST

अवैध तस्करों पर पुलिस की कार्रवाई, Police crackdown on illegal smugglers

विजयनगर (अजमेर).जिले में पुलिस ने नशे के सौदागरों पर कार्रवाई करते हुए 110 ग्राम स्मेक सहित एक युवक को किया गिरफ्तार है. वहीं जब्त माल की कीमत लगभग 11 लाख रूपए है. विजनगर थाना एएसआई ज्ञानदेव शर्मा ने बताया कि जिला एसपी कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थ की तस्करी पर रोकथाम के लिए अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत विजयनगर थानाधिकारी ने एक टीम का गठन कर नशीले पदार्थ रखने वालो के खिलाफ अभियान चलाया.

अवैध तस्करों पर पुलिस की कार्रवाई

वहीं क्षेत्र में गश्त के दौरान पुरानी दूध डेयरी के पास रिको एरिया रोड विजयनगर पर मोटरसाईकिल पर बैठे एक व्यक्ति को वहां बैठने का कारण पूछा गया तो वो संतोष जनक जवाब नहीं दे पाया. जिस पर पुलिस को युवक पर शक हुआ और तलाशी के दैरान उसकी जेब से स्मैक बरामद हुई.

पढ़ें-स्पेशल रिपोर्ट: कश्मीर की 2 बहनें बिहार से बरामद, प्रेम विवाह का है मामला...बोली- अपने पति के साथ ही रहूंगी

जिसका वजन करने पर जब्त स्मैक का वजन करीब 110 ग्राम स्मैक निकला जिसकी कीमत बाजार में करीब 11 लाख रूपए बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी मुकेश जाट निवासी परमानन्द कॉलोनी डीडवाना जिला नागौर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर किया अनुसंधान शुरु कर दिया है. साथ ही उक्त नशीले पदार्थ की खेप देने वाले अन्य आरोपियों के सम्बध में भी पूछताछ जारी है. इस कार्रवाई में विजयसिंह, सुरेशचन्द्र, नेमीचन्द, नरेन्द्र सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details