राजस्थान

rajasthan

अजमेर: दिल्ली से आई महिला निकली कोरोना पाॅजिटिव, जेएलएन अस्पताल रेफर

By

Published : Jun 7, 2020, 7:48 PM IST

अजमेर के केकड़ी में दिल्ली से आई एक महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. महिला को आदिनाथ क्वॉरेंटाइन सेंटर से अजमेर जेएलएन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

rajasthan news,  ajmer news,  etvbharat news,  ajmer hindi news,  corona positive in ajmer,  positive found in ajmer,  केकड़ी में कोरोना पाॅजीटिव,  अजमेर जेएलएन अस्पताल,  केकड़ी की खबर,  केकड़ी में कोरोना,  राजस्थान कोरोना अपडेट
महिला निकली कोरोना पाॅजिटिव

केकड़ी (अजमेर). केकड़ी क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार आ रहे है. रविवार को भी दिल्ली से आई एक महिला के कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है. महिला अपने परिवार के साथ 2 जून को ही केकड़ी आई थी. साथ ही पॉजिटिव महिला को आदिनाथ क्वॉरेंटाइन सेंटर से अजमेर जेएलएन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

पीएमओ डॉ. गणपतराज पुरी ने बताया कि महिला अपने दो बच्चों और पति के साथ दिल्ली से केकड़ी आई थी. महिला की पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. वहीं परिवार के अन्य लोगों की रिपोर्ट भी नेगिटिव आई है. लेकिन महिला की दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने बताया कि महिला की रिपोर्ट से शहर में किसी तरह के खतरे वाली कोई बात नहीं है. क्योंकि महिला के आने के बाद से ही उसे परिवार सहित आदिनाथ वाटिका में क्वॉरेंटाइन किया गया था.

पढ़ेंःसैनिटाइज करने के बाद मॉल, होटल और रेस्टोरेंट्स खुलने के लिए तैयार

महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के चलते एहतियान चिकित्सा विभाग की ओर से महिला की कॉन्टैक्ट हिस्ट्री खंगाली जा रही है. इसके साथ ही केकड़ी में अब तक करीब सात लोग कोरोना पॉजिटिव आ चुके है. वहीं चिकित्सा विभाग की ओर से महिला के पॉजिटिव आने के बाद अन्य सम्पर्क में आए लोगों के भी सैंपल लिए जाएंगे.

पॉजिटिव महिला रही थी अपने गांव

पॉजिटिव आई महिला दिल्ली से आने के बाद अपने परिवार के साथ अपने गांव सरसड़ी गई थी. जहां वह एक दो दिन रहकर आई थी. इसके बाद महिला के पूरे परिवार के दिल्ली से आने की सूचना पर चिकित्सा विभाग ने पूरे परिवार को आदिनाथ वाटिका में क्वॉरेंटाइन किया था. बताया गया है कि महिला सरसड़ी में अपने परिवार के लोगों और अन्य गांव वालों के भी संपर्क में आई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details