राजस्थान

rajasthan

अजमेर: रामगंज थाना क्षेत्र में बंद कमरे में मिली महिला की लाश, हत्या का केस दर्ज

By

Published : Dec 15, 2019, 12:53 PM IST

रामगंज थाना क्षेत्र कंचन नगर दौराई के एक मकान में महिला की सड़ी-गली लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. लाश करीब डेढ़ से 2 महीने पुरानी बताई जा रही है. पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी है.

बंद कमरे में मिली महिला की लाश  woman's body found in a closed room
बंद कमरे में मिली महिला की लाश

अजमेर.रामगंज थाना क्षेत्र कंचन नगर दौराई के एक मकान में एक महिला की करीब डेढ़ से 2 महीने पुरानी लाश मिली है. रामगज थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया है. जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा, जिसके बाद ही महिला की मौत की असली वजह सामने आएगी.

बंद कमरे में मिली महिला की लाश

कंचन नगर दोराई में बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे. इसी दौरान बच्चों की बॉल मकान में चली गई, जहां कुछ बच्चे बॉल लेने पहुंचे तो मकान से दुर्गंध आने लगी. बच्चों ने तत्काल आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी. लोगों ने रामगंज थाना पुलिस को सूचित किया.

पढ़ें :अजमेर में हेड कांस्टेबल पदोन्नति परीक्षा की कॉपियां जांची गई

रामगंज थाना पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची, जहां मकान के कमरे का बाहर से लगा ताला तोड़ने के बाद मकान के अंदर घुसे तो मकान के अंदर से दुर्गंध आने लगी. पुलिसकर्मी मुंह और नाक पर रुमाल रखकर अंदर गए तो उन्हें महिला की सड़ी-गली लाश मिली.

थानाप्रभारी गोमाराम ने बताया, कि मृतका संतोष मजदूरी कर जीवनयापन करती थी. वो 5 साल से किराए का मकान लेकर पति श्यामलाल से अलग रह रही थी.

श्यामलाल ने पूछताछ में बताया, कि वो कई दिनों से उसकी तलाश कर रहा था. मृतका की एक विवाहित पुत्री भी बताई जा रही है, जो अहमदाबाद में रहती है. वहीं महिला के पीहर पक्ष के लोगों ने थांवला से अजमेर पहुंच कर शिकायत की है, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details