राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर: बदमाशों ने फेसबुक पर की हथियारों की नुमाइश, पुलिस ने नसीहत देकर छोड़ा

अजमेर में कुछ बदमाशों ने हाथों में हथियार लहराते हुए फायरिंग की. इसके बाद फेसबुक पर भी लाइव गए जिसमें उन्होंने हथियारो की नुमाइश की इसके बाद वीडियो को भी डिलीट कर दिया. इस मामले में पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेने के बाद सिर्फ सुधारने की नसीहत देकर छोड़ दिया.

By

Published : Dec 11, 2019, 9:15 PM IST

ajmer latest news, पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप
फेसबुक पर की हथियारों की नुमाइश

अजमेर. जिले में सोशल मीडिया पर बदमाश हाथों में हथियार लहराते हुए और फायरिंग वीकरते हुए वीडियो पोस्ट कर पुलिस को खुलेआम चुनौती देने का काम कर रहे हैं. लेकिन, पुलिस ऐसे तत्वों पर मेहरबान बनी हुई है. फेसबुक पर हथियारों की नुमाइश करते हुए वीडियो पोस्ट करने वाले मनोज यादव को कुंदन नगर इलाके से पुलिस ने हिरासत में तो लिया लेकिन सिर्फ सुधारने की नसीहत देकर फेसबुक से वीडियो और फोटो डिलीट करवा कर छोड़ दिया.

सबसे हैरान करने वाली बात यह रही कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई कर अपनी ड्यूटी पूरी कर ली. इस बारे में अलवर गेट थाना प्रभारी मुकेश चौधरी ने सफाई दी कि उच्च अधिकारियों से इस मामले में चर्चा के बाद यह कार्रवाई को अंजाम दिया गया. बता दें कि बुजुर्ग महिला के घर में घुसकर उसे बंधक बनाने और लूट की वारदात के आरोपी कुंदन नगर निवासी मनोज यादव वीडियो में दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी में हथियारों की नुमाइश करते हुए साफ तौर पर नजर आ रहे हैं.

फेसबुक पर की हथियारों की नुमाइश

फेसबुक पर लाइव

वीडियो क्लिपिंग में उसके साथी हवाई फायर करते हुए नजर भी आ रहे थे. कुछ देर तक चले लाइव के बाद बदमाशों ने वीडियो को भी डिलीट कर दिया. हथियारों की नुमाइश का यह वीडियो मनोज यादव के फेसबुक अकाउंट पर लाइव चल रहा था.

पढ़ें- प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना की अंतिम तिथि 31 दिसंबर

पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के आदेश से पुलिस ने आरोपी मनोज यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की. यहां उसके साथ में वीडियो में नजर आ रहे युवकों से भी तस्दीक की गई. आरोपी मनोज के खिलाफ अलवर गेट थाना पुलिस ने धारा 151 के तहत कार्रवाई की लेकिन कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया.

जमानत पर है आरोपी मनोज

फ्लोरेंस अपार्टमेंट में करीब 7 महीने पहले रिटायर्ड अध्यापिका को उसके घर में बंधक बनाकर लूट की वारदात में मनोज आरोपी था. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने लूट का माल भी बरामद किया था. इस मामले में वह जमानत पर है. अतरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वह पूर्व में अपराधी है. पुलिस मामले में जांच कर रही है जो भी उचित कार्रवाई होगी वो की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details