राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 1, 2020, 9:02 PM IST

ETV Bharat / state

टेंट की दरी चुरा रहे व्यक्ति को टोका तो कैंची घोंपकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार...

अजमेर में हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. जहां टेंट की दरी चुरा रहे व्यक्ति को टोकना उस वक्त भारी पड़ गया जब चोर ने पलटकर कैंची से हमला कर दिया. इस हमले में एक युवक की मौत हो गई. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Crime incident in Ajmer, Killed over a trivial matter, Intercepting a thief proved fatal, rajasthan news, ajmer news
चोर को टोका तो कैंची घोंपकर मारा

अजमेर.शहर केअलवर गेट थाना क्षेत्र स्थित गुर्जर धरती में एक युवक को टेंट की दरी चुराने के लिए टोकना भारी पड़ गया. दरअसल टोकने से गुस्साए युवक ने पहले पिता और फिर बीच-बचाव करने आए पुत्र पर कैंची से बेरहमी से वार कर दिए. इससे पुत्र की मौत हो गई. वहीं पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

चोर को टोका तो कैंची घोंपकर मारा

अलवर गेट थानाधिकारी सुनीता गुर्जर ने बताया कि गुर्जर धरती क्षेत्र में एक शादी में पुखराज और उसके बेटे दुर्गेश उर्फ अनिकेत ने टेंट लगवाया था. जब वे टेंट खोल रहे थे तो गौरीशंकर नाम का युवक दरी चुरा कर ले जाता नजर आया. जिस पर उन्होंने उसे टोका. टोकना गौरीशंकर को नागवार गुजरा. उसने आव देखा न ताव और घर से कैंची लाकर दोनों पिता-पुत्र पर बेरहमी से वार कर दिए.

पढ़ें :धौलपुर : मामूली विवाद में दो पक्षों में खूनी जंग...गर्भवती महिला समेत 6 घायल

जिससे बेटे की मौत हो गई तो पिता गंभीर घायल हो गया. थानाधिकारी ने कहा कि आरोपी गौरीशंकर को गिरफ्तार कर लिया है. घायल पुखराज के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान करवा लिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details