राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नसीराबाद: विवाहिता ने कुएं में कूदकर की आत्महत्या, पति ने एक युवक पर उकसाने का लगाया आरोप

अजमेर के नसीराबाद में एक विवाहिता ने बुधवार को कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद नसीराबाद थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया. वहीं, मृतका के पति ने एक युवक पर मृतका को उकसाने का आरोप लगाया है.

By

Published : Aug 26, 2020, 9:42 PM IST

अजमेर समाचार, ajmer news
विवाहिता ने कुएं में कूदकर की आत्महत्या

नसीराबाद (अजमेर).जिले की नसीराबाद सदर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद मृतका के पति ने नसीराबाद के एक युवक पर उकसा कर उसे ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगाया है.

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को गांव के एक कुएं में विवाहिता का शव मिला. सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से विवाहिता के शव को कुएं से बाहर निकलवाया. इसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द करवा दिया.

पढ़ें-'नो स्कूल नो फीस' को लेकर एक बार फिर अभिभावकों ने खोला मोर्चा, उग्र प्रदर्शन की चेतावनी

मृतका के पति द्वारा दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि वह मजदूरी का कार्य करता है और अधिकतर घर से बाहर ही रहता है. इस दौरान उसकी पत्नी घर पर अकेली ही रहती थी. रमजान ने आरोप लगाया कि नसीराबाद के फूलागंज क्षेत्र के निकट जामा मस्जिद के पास रहने वाले रहीस उर्फ पाकिस्तानी को गत 16 अगस्त 2020 को उसने अपने घर में पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाते हुए देखा, लेकिन लोक-लाज और शर्म के कारण उसने इसकी शिकायत दर्ज नहीं करवाई.

इसके बाद जब पत्नी से इस बारे में बात की तो उसने बताया कि रहीस ने उसकी अश्लील वीडियो बना रखी हैं, जिन्हें सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसके साथ नाजायज संबंध बनाता रहता है. इन सब से परेशान होकर पत्नी ने आत्महत्या कर ली. फिलहाल, थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details