राजस्थान

rajasthan

Loot In Kishangarh: बंदूक की नोक पर घर में घुसकर लाखों की लूट से मचा हड़कंप

By

Published : Feb 28, 2023, 7:37 AM IST

Updated : Feb 28, 2023, 9:47 AM IST

किशनगढ़ के हाउसिंग बोर्ड स्थित मकान में घुसे 3 नकाबपोश लुटेरों ने जमकर उत्पात मचाया. हजारों की नगदी सहित लाखों के आभूषण लूट नकाबपोश फरार हो गए.

loot-of-lakhs in kishangarh
बंदूक की नोक पर घर में घुसकर लाखों की लूट से मचा हड़कंप

परिवार वालों को बंधक बना लूट की घटना को दिया अंजाम

अजमेर. जिले की मार्बल सिटी किशनगढ़ के हाउसिंग बोर्ड स्थित जीवनदीप कॉलोनी में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया जब तीन नकाबपोश बदमाश मकान में घुसकर हथियार की नोक पर हजारों की नकदी व आभूषण लूटकर फरार हो गए. मामले की सूचना मिलते ही सीओ सिटी मनीष शर्मा व तीन थानों की पुलिस सहित एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

क्या है मामला : जानकारी के अनुसार हाउसिंग बोर्ड जीवनदीप कॉलोनी में प्रमोद कोठारी अपने परिवार के साथ निवास करते है. घर मे कोठारी की पत्नी, सास और बच्चा था. तीन नकाब पोश युवकों ने घर की घंटी बजाकर प्रमोद कोठारी से मिलने की बात कही जब तक घर वाले समझते तीनों नकाब पोश बदमाश घर मे घुस गए और बन्दूक दिखाते हुए प्रमोद कोठारी की सास, पत्नी व बच्चे को धमकाते हुए रुपयों की डिमांड करने लगे और जान से मारने की धमकी देने लगे, पैसे नहीं देने पर प्रमोद कोठारी को जान से मारने की धमकी देने लगे.

मदनगंज थाना पुलिस कर रही है मामले की जांच : हथियार की नोक पर घर में घुस कर हुई दूसरी लूट की वारदात ने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान छोड दिए है. किशनगढ़ में तीन नकाबपोश लुटेरों ने हाउसिंग बोर्ड स्थित जीवनदीप कॉलोनी में कर बोर्ड के अधिकारी प्रमोद कोठारी के घर को निशाना बनाते हुए घर में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया. लूट की घटना की खबर मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही सीओ सिटी मनीष शर्मा गांधीनगर थाना प्रभारी शम्भू सिंह व किशनगढ़ थाना प्रभारी जय सुल्तान व मदनगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची.कुछ दिनों पूर्व मुख्य मार्ग स्थित आदर्श को-ऑपरेटिव बैंक में हुई सवा पांच लाख रुपए के लूट की वारदात का पुलिस खुलासा नही कर पाई.

Jaipur Fraud Case: करोड़ों की धोखाधड़ी के आरोपी को मुंबई से दबोचा, ऐसे बनाता था शिकार

क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे:घर के बाहर दुकान में लगे सिसिटीवी कैमरे में दो संदिग्ध युवक नजर आए हैं पुलिस आस पास में लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों की भी जांच कर रही है.बदमाशों ने परिजनों के पहने हुए आभूषण उतरवा लिए और अलमारियों की चाबियां लेकर नगदी व आभूषण लेकर फरार हो गए. घबराए हुए परिवार के लोग वारदात के कुछ देर बाद घर से निकले ओर पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी. बदमाश घर में मिली करीब 50 हजार की नगदी ओर लाखों के आभूषण लूटकर फरार ही गए.

Last Updated : Feb 28, 2023, 9:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details