राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आंख में मिर्ची डालकर गहने और नकदी समेत 12 लाख की लूट

ब्यावर शहर के विजय नगर रोड चौहान कॉलोनी क्षेत्र में शनिवार रात एक व्यापारी की आंख में मिर्ची डालकर आभूषण और नकदी के लूट का मामला सामने आया है.

By

Published : May 26, 2019, 11:23 AM IST

व्यापारी के आंख में मिर्ची डालकर आभूषण और नकदी की लूट

ब्यावर (अजमेर). जिले में कुछ लुटेरों ने दुकान से घर लौट रहे व्यापारी की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर करीब 12 लाख के आभूषण और 6 हजार की नगदी लूट ली. घटना को आंजाम देकर लुटेरे बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पीड़ित व्यापारी से घटना की जानकारी ली और क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाला.

व्यापारी के आंख में मिर्ची डालकर आभूषण और नकदी की लूट

जानकारी के अनुसार विजयनगर रोड जगदीश नगर निवासी ओम प्रकाश सोनी पुत्र बालूराम सोनी रोजाना की तरह अपनी दुकान से घर की ओर जा रहा थे. इसी दौरान चौहान कॉलोनी के पास नदी की पुलिया के पास पहले से घात लगाए तीन बदमाश उक्त व्यापारी की आंखों में मिर्ची डाली और बैग को लूटने का प्रयास करने लगे. जिससे सोनी चक्कर खाकर नीचे गिर गया.

नीचे गिरते ही बदमाश बैग लेकर मोटरसाइकिल पर फरार हो गए. जिसके बाद सोनी के चिल्लाने पर अन्य लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए और सोनी को संभाला. सूचना पर पहुंची सिटी थाना पुलिस ने मामले की जानकारी लेकर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला. जिसके बाद पुलिस देर रात तक आरोपियों की तलाश में जुटी रही. फिलहाल, लुटेरों की लताश जारी है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details