राजस्थान

rajasthan

अजमेर: एलईडी टीवी चोरी करने वाले चोर गिरफ्तार, 9 एलईडी टीवी भी बरामद

By

Published : Nov 24, 2019, 9:34 PM IST

अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने चोरी की एलईडी बेचने और खरीदने के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनसें 9 एल ई डी टीवी बरामद हुईं हैं.

एलईडी टीवी चोर गिरफ्तार, LED TV thief arrested

अजमेर.जिले के क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने चोरी की एलईडी बेचने और खरीदने के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनसे 9 एल ई डी टीवी बरामद हुई हैं.क्रिश्चियन गंज थाना अधिकारी दिनेश कुमावत ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले दिनों वैशाली नगर इलाके में स्थित ब्राविया होटल में 9 एलईडी टीवी चोरी होने का मामला दर्ज कराया गया था. जिस पर जांच करते हुए पुलिस ने होटल के गार्ड रविंद्र सिंह के साथ मजदूर मूलचंद और खरीदार मुकेश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है.

एलईडी टीवी चोरी करने वाले चोर गिरफ्तार

पढ़ें: अनूठी पहल : बाड़मेर पहुंची मोटिवेटर नीतू चोपड़ा, देशभर की यात्रा कर बेटियों को करेंगी मोटिवेट

बता दें कि जहां से एलईडी चोरी की वारदात हुई है उसी होटल में रविंद्र लंबे समय से गार्ड के पद पर काम कर रहा था. जिसने एक होटल में कार्य करने वाले अपने दोस्त मूलचंद के साथ इस वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद उन्होंने यह एलईडी मुकेश शर्मा को बेच दी. वहीं पुलिस मामले में तीनों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया. जहां से तीनों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details