राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 17, 2019, 9:00 PM IST

ETV Bharat / state

अजमेर: सूने मकान से डेढ़ लाख के जेवरात चोरी, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

अजमेर के रामगढ़ थाना क्षेत्र चंद्रवरदाई नगर में एक सूने मकान से अज्ञात चोर मकान का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात चोरी करके चंपत हो गये. मकान मालकिन ने रामगंज थाना में मामला दर्ज करवाया है. जिसके बाद पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

Ajmer theft news, अजमेर न्यूज
सूने मकान से डेढ़ लाख के जेवरात चोरी

अजमेर. रामगढ़ थाना क्षेत्र चंद्रवरदाई नगर में एक सूने मकान से अज्ञात चोर मकान का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात चोरी करके चंपत हो गये. जहां पीड़ित मकान मालकिन की शिकायत पर रामगंज थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

सूने मकान से डेढ़ लाख के जेवरात चोरी

जयपुर गया था परिवार

ए ब्लॉक चंद्रवरदाई नगर निवासी नंदराय पत्नी तारा शंकर राय ने रामगंज थाना पुलिस को शिकायत दी है कि गत 15 दिसंबर को वह परिवार सहित रिश्तेदार के यहां जयपुर गई थी. उस दौरान उनके मकान पर ताला लगा हुआ था. जिस पर पीड़िता का कहना है कि 15 दिसंबर की रात अज्ञात चोरों ने उसके मकान का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश कर लिया और मकान में रखी अलमारी का लॉकर तोड़कर उसमें रखे चांदी व सोने के जेवरात चोरी कर ले गए.

पढ़ें- हरियाणा के बाद अब ब्यावर से जुड़े नरेंद्र हत्याकांड के तार, एक और आरोपी गिरफ्तार

जहां 16 दिसंबर की सुबह उनके पड़ोसी का फोन आया, उन्हें पता लगा तो वह तुरंत अपने मकान पर पहुंची और पुलिस को बुलवा लिया. चोरी किए गए जेवरात की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ जेवरात चोरी का मुकदमा दर्ज कर संदिग्धों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details