राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

मृतक के परिजनों और जैन समाज ने मुआवजे के साथ डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर शव को रोड पर रखकर प्रर्दशन किया.

By

Published : Apr 14, 2019, 4:18 PM IST

मृतक के परिजनों और जैन समाज ने मुआवजे के साथ डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर शव को रोड पर रखकर प्रर्दशन किया.

अजमेर. जिले के श्रीनगर रोड पर शुक्रवार देर रात को सड़क दुर्घटना से युवक की शनिवार को मौत हो गई. जिसके बाद मृतक के परिजनों और जैन समाज ने मुआवजे के साथ डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर शव को रोड पर रखकर प्रर्दशन किया.

सुचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह और एसडीएम आर्तिका शुक्ला मौके पर पहुंची. जिसके बाद मृतक के परिजनों व क्षेत्रवासियों की समझाइश कर मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया. जिसके बाद मृतक के परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार किया.

आपको बता दें कि शुक्रवार को देर रात सरकारी हॉस्पिटल में कार्यरत वेटरनरी डॉक्टर अनिल दहिया ने शराब के नशे में धुत होकर दो से तीन वाहनों को टक्कर मार दी. जिसमें से सोनू जैन की इलाज के दौरान शनिवार दोपहर 3 बजे मौत हो गई. मौत से नाराज क्षेत्रवासियों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन कर मुआवजे के साथ डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

जैन समाज मुआवजे के साथ डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को दर्शाता है

मामले की सूचना के बाद कांग्रेस शहर अध्यक्ष विजय जैन, विधायक अनिता भदेल भी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद मृतक के परिजनों की समझाइश का प्रयास किया. वहीं पुलिस प्रशासन की ओर से 4 से 5 घंटे तक परिवार के साथ क्षेत्रवासियों को समझाने की कोशिश की गई.

जिसके बाद आम सहमति बनी और रास्ते को खोल दिये गए. प्रशासन के अनुसार सरकार की ओर से उचित मुआवजा और कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है. वहीं पुलिस भी रास्ता जाम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details