राजस्थान

rajasthan

बोलेरो गाड़ी में मिली जवान की लाश, बेरहमी से की हत्या

By

Published : Sep 11, 2019, 3:00 PM IST

अजमेर के किशनगढ़ में जयपुर रोड हाइवे के पास के एक युवक का शव उसकी ही कार से बरामद किया गया. पुलिस को स्थानीय लोगों से सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची.

Border Security Force Unit, ajmer news, किशनगढ़ की खबर, जवान की हत्या

किशनगढ़ (अजमेर). किशनगढ़ के जयपुर रोड हाइवे स्थित निकटवर्ती गांव तिलोनिया क्षेत्र में एसएसबी में तैनात जवान प्रधान गुर्जर की बेहरमी से हत्या कर दी. जवान का शव उसी की बोलेरो गाड़ी की पीछे की सीट पे मिला. बता दें कि बांदर सिंदरी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

गाड़ी में मिली जवान की लाश

जानकारी के अनुसार तिलोनिया गांव स्थित तालाब के दलदल में बुधवार की सुबह एक बोलेरो गाड़ी फंसी हुई मिली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बांदरी थाना पुलिस ने जब गाड़ी को कीचड़ से बाहर निकाला तो मौके पर हड़कंप मच गया. गाड़ी के पिछली सीट पर एक युवक की लाश पड़ी थी. बड़ी बेरहमी से हत्या कर लाश को पीछे की सीट पर पटक कर अज्ञात लोग फरार हो गए.

पढ़ें- अजमेर के विजयनगर में अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का हुआ आयोजन

वहीं मृतक की पहचान बांदरसिंदरी गांव माला निवासी प्रधान गुर्जर के रूप में हुई. मृतक प्रधान गुर्जर सिक्किम में सीमा सुरक्षा बल यूनिट में तैनात था. 10 साल पहले ही प्रधान गुर्जर का विवाह हुआ था. मृतक के 2 पुत्र है. मंगलवार सुबह 9 बजे मृतक घर से अजमेर के लिए कहकर अपनी बोलेरो गाड़ी में निकला था. लेकिन बुधवार की सुबह उसका शव उसकी ही गाड़ी में पड़ा मिला. वहीं मामले की सूचना पर एडिशनल एसपी ग्रामीण सतीश यादव भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना कर क्षेत्रवासियों से जानकारी ली.

पढ़ें-हजरत इमाम हुसैन की याद में डूबे मुस्लिम समुदाय के लोग

पुलिस ने मामले की मदद के लिए एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया और मौके पर पहुंची FSL टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए. बांदर सिंदरी एसएचओ मूलचंद वर्मा ने बताया कि जवान 6 दिन पहले ही छुट्टी पर आया था. बुधवार को बोलेरो गाड़ी में लाश मिली, जवान की बेरहमी से हत्या की गई है. मामले की जांच जारी है. पुलिस मृतक की कॉल डिटेल के आधार पर पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के मदद से मामले की पड़ताल में जुट गई है. मेडिकल बोर्ड की टीम पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details