राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 9, 2023, 11:20 PM IST

ETV Bharat / state

हार्डकोर अपराधी ने व्यापारियों को दी धमकी, लिखा-एंटी ग्रुप को सपोर्ट करना बंद करो, नहीं तो मारे जाओगे

अजमेर में एक हार्डकोर अपराधी आकाश सोनी ने सोशल मीडिया पर व्यापारियों को खुली धमकी दी है. पोस्ट में उसने लिखा है कि व्यापारी एंटी ग्रुप को सपोर्ट करना बंद करें, नहीं तो मारे जाओगे.

Hardcore criminal threat to businessmen in Jodhpur
हार्डकोर अपराधी ने व्यापारियों को दी धमकी

अजमेर.जिले में बदमाश इतने बेखौफ हो चुके हैं कि उन्हें पुलिस और कानून का कोई डर नहीं है. ऐसा ही एक अपराधी है जिसने हाथों में हथियार लेकर सोशल मीडिया पर व्यापारियों को धमकी दी है. सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट डालकर धमकी देने वाला हार्डकोर अपराधी आकाश सोनी है. सोनी ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर व्यापारियों को खुलेआम धमकी दी है कि वह एंटी ग्रुप का सपोर्ट ना करें, वरना मारे जाओगे.

बता दें कि आकाश सोनी यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष विक्रम शर्मा हत्याकांड का आरोपी है. वहीं सवाई सिंह हत्याकांड में भी आकाश सोनी ने मुख्य आरोपियों के साथ मिलकर शार्प शूटर बुलाने में मदद की थी. दोनों ही हत्याकांड के बाद आकाश सोनी की अपराध जगत में तूती बोलने लगी. अपने वर्चस्व को बढ़ाने के लिए सोनी ने खुलेआम व्यापारियों को धमकी देना भी शुरू कर दिया है. फेसबुक पर आकाश सोनी सिंह नाम के पेज पर अपनी फोटो के साथ उसने व्यापारियों को धमकी देने वाली एक पोस्ट अपने नाम से डाली है. इस पोस्ट के पर दो पोस्ट और अपराधी आकाश सोनी ने डाली है, जिसमें उसकी दो फोटो गन के साथ है.

पढ़ें:Jodhpur Threat Case : लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर मांगे 3 लाख, सिद्धू मुसेवाला जैसा हाल करने की धमकी

व्यापारियों को दी यह धमकी:सोनी ने फेसबुक पेज पर व्यापारियों को एलानिया धमकी दी है कि सभी व्यापारी भाइयों सुन लो. हमें भी पता है कि तुम किसको क्या सपोर्ट कर रहे हो. प्रशासन के भी कुछ चुनिंदा लोगों को भी पता है कि कौन सा व्यापारी या कौन सा फाइनेंसर कौन-कौन से ग्रुप को सपोर्ट कर रहा है. मैं तुम्हें सबको इतना कहना चाहूंगा कि हमने ना तो आज तक किसी से पैसा लिया है या कोई भी व्यापारी यह कह दे कि किसी से आकाश ने पैसा मांगा हो या किसी को परेशान किया हो. ना ही पैसा अब अजमेर में हमारी किसी अंतिम ग्रुप को लेने देंगे. सब व्यापारी भाइयों से हाथ जोड़कर अनुरोध है कि तुम किस बात का पैसा देते हो. मेहनत से कमाते हो, अगर तुमसे कोई भी व्यक्ति पैसा मांगता है तो बिना मतलब तो सीधे जाओ और थाने पर नाम रिपोर्ट लिखवाओ. जो भी हमारे अंतिम ग्रुप को सपोर्ट करेगा, वह बेवजह मारा जाएगा. बेवजह हमारे बीच में ना आओ, वरना कंधा देने वाला तक ना छोड़ा जाएगा.

पढ़ें:Crime in Bharatpur : ज्वेलर से मांगी 10 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर कुलदीप जघीना जैसा हाल करने की धमकी

सोनी ने 2 दिन पहले अपने फेसबुक पर यह धमकी भरी पोस्ट डाली थी. यह पोस्ट सामने आने के बाद अजमेर एसपी चुनाराम जाट ने जिले के सभी थाना प्रभारी को लाइसेंसी हथियार जमा करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही हिस्ट्रीशीटर अपराधियों को भी पाबंद करने की कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि प्रदेश में सोमवार से आचार संहिता आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर लागू की गई है. एएसपी महमूद खान ने बताया कि आकाश सोनी की फेसबुक पेज पर व्यापारियों को धमकी देने और हथियारों के साथ फोटो अपलोड करने की बात सामने आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details