राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर में अवैध बजरी से भरे 5 वाहन जब्त

अजमेर में अवैध बजरी के परिवहन को लेकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. मामले में बजरी से भरे तीन डंपर सहित कुल 5 वाहन जब्त किए गए हैं.

By

Published : May 19, 2019, 4:26 PM IST

दिनेश कुमावत, थाना प्रभारी, क्रिश्चियन गंज

अजमेर. बजरी के अवैध परिवहन को लेकर अजमेर पुलिस सक्रिय है. पुलिस ने बजरी खनन वाले संभावित सभी मार्गों पर अब नाकाबंदी लगा दी है. क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने अवैध बजरी परिवहन पर कार्रवाई करते हुए बजरी से भरे तीन डंपर और दो ट्रैक्टर जब्त किए हैं.

अजमेर में अवैध बजरी से भरे 5 वाहन जब्त

एसपी कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर अजमेर में अवैध बजरी परिवहन को लेकर पुलिस ने अभियान शुरू किया है. इसके तहत क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने पुष्कर स्थित गोविंदगढ़ से बजरी के अवैध परिवहन को रोकने की दिशा में नाकाबंदी शुरू की है. इस दौरान क्रिश्चियन गंज इलाके में पुलिस ने तीन डंपर और दो ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त किए हैं. इन पांचों वाहनों को क्रिश्चियन गंज थाना परिसर में खड़ा किया गया है.

वहीं खनन विभाग के अभियंता को पुलिस ने मामले की सूचना दी है. क्रिश्चियन गंज थाना प्रभारी दिनेश कुमावत ने बताया कि मामले में खनन विभाग जप्त वाहन के मालिकों से बजरी से संबंधित पूछताछ करेगा और आवश्यक दस्तावेजों की पड़ताल करेगा. अगर आवश्यक दस्तावेज नहीं पाए जाते हैं तो 5 वाहनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details