राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 24, 2022, 4:23 PM IST

Updated : Apr 24, 2022, 10:45 PM IST

ETV Bharat / state

Fire in Ajmer: बिजयनगर में नारियल और किराना के गोदाम में लगी भीषण आग, भारी नुकसान का अनुमान

बिजयनगर में नारियल और किराना के गोदाम में अज्ञात कारणों से आग लग (Fire in Ajmer) गई. आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड एवं टैंकरों की मदद ली गई. स्थानीय लोगों ने भी आग बुझाने में सहयोग किया. इस आग के कारण भारी नुकसान का अनुमान है.

Fire incident in Ajmer
गोदाम में अज्ञात कारणों से लगी आग

बिजयनगर (अजमेर). बिजयनगर शहर के वैष्णव गली बालाजी रोड के पास स्थित एक नारियल व किराना गोदाम में अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग (Fire in Ajmer) गई. आग की लपटें चारों तरफ उठने लगी और आसपास के क्षेत्र में धुआं-धुआं छा गया. इस आग के कारण भारी नुकसान का अनुमान है.

आग की सूचना शहर में आग की तरह फैल गई और सैकड़ों लोगों का जमावड़ा हो गया. गोदाम में नारियल शक्कर, किराने आदि के सामान होने के कारण देखते ही देखते आग (fire in Coconut and Grocery Warehouse) ने भीषण रूप ले लिया. गोदाम के चद्दर, दीवारें सभी आग की लपटों में घिर गए. सूचना पर बिजयनगर नगर पालिका, आगूचा माइंस, मयूर मिल सहित अनेक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची. आग को काबू करने के लिए उपस्थित जनसमूह व फायर ब्रिगेड एवं टैंकरों की मदद से आग पर काबू करने के प्रयास किए गए.

बिजयनगर में नारियल और किराना के गोदाम में लगी भीषण आग

पढ़ें:Fierce Fire in Sirohi : कच्ची दुकानों के मार्केट में लगी भीषण आग, लाखों रुपये के नुकसान का अनुमान

आग की सूचना पर बिजयनगर पुलिस के एएसआई उगमसिंह व नगरपालिका के एएसआई कन्हैयालाल भी मौके पर पहुंचे. जेसीबी की मदद से गोदाम की एक दीवार को गिराया गया. हालांकि इस दौरान दीवार अचानक जेसीबी पर आकर गिर गई. गनीमत रही कि ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई.

Last Updated : Apr 24, 2022, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details