राजस्थान

rajasthan

अजमेर के पुष्कर में तलाकशुदा महिला के साथ दुष्कर्म का मामला

By

Published : Oct 14, 2019, 4:32 AM IST

अजमेर के पुष्कर में एक तलाकशुदा महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि उसने पीड़िता को चाय में नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Pushkar news, woman raped in pushkar, अजमेर न्यूज, पुष्कर रेप न्यूज

पुष्कर (अजमेर). जिले के पुष्कर थाना इलाके में एक महिला से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता द्वारा पुष्कर थाने में आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया गया है.

पीड़िता तलाकशुदा महिला है और उसका आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपी युवक सौरभ सोनी उसे ब्यावर ले गया. जहां आरोपी ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब महिला ने होश में आने के बाद उससे शादी के लिए कहा तो वो अपनी बात से मुकर गया. वहीं, पीड़िता का कहना है कि सौरभ पर भरोसा करने पर उसे धोखा मिला है.

पुष्कर में दुष्कर्म का मामला

यह भी पढ़ें. अजमेरः पुष्कर में जयमल जयंती पर राजपूत समाज हुआ एकजुट, उत्कृष्ट काम करने वालों को किया सम्मानित

पीड़िता ने आरोपी ब्यावर निवासी सौरभ सोनी के खिलाफ पुष्कर पुलिस थाने में धारा 366 और 376 में मुकदमा दर्ज करवाया है. पुष्कर थाना प्रभारी सीआई राजेश मीणा ने बताया कि इस मामले में पुलिस अनुसंधान कर रही है. जांच में जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details