राजस्थान

rajasthan

मानवता की हत्या ! किशनगढ़ में नेशनल हाईवे पर मौत के बाद कई वाहनों ने शव को कुचला

By

Published : Sep 2, 2020, 4:34 PM IST

अजमेर के किशनगढ़ में मंगलवार रात एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई. जहां नेशनल हाईवे पर सड़क हादसे में मृत युवक के शव को कई वाहनों द्वारा कुचला गया. जिससे शव क्षत-विक्षत हालत में हो गया. फिलहाल, पुलिस शव की शिनाख्त कर रही है, उसके बाद उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा.

अजमेर समाचार, ajmer news
मौत के बाद कई वाहनों ने शव को कुचला

किशनगढ़ (अजमेर).जिले की मार्बल सिटी किशनगढ़ के जयपुर हाइवे क्षेत्र में मंगलवार रात सड़क दुर्घटना हो गई. इस सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. इसके बाद जो हुआ वो वाकई में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना से कम ना थी. जी हां, नेशनल हाईवे पर पड़े मृतक के शव को कई वाहनों ने कुचला, जिससे शव क्षत-विक्षत हो गया.

मौत के बाद कई वाहनों ने शव को कुचला

इस पूरे घटनाक्रम में मानवीय मूल्यों की हत्या होते हुए दिखाई दी. हाईवे पर पड़े शव को वाहनों द्वारा कई बार कुचला गया, लेकिन इस बीच किसी ने शव को सड़क से हटवाने की जहमत नहीं की. इस दौरान जो भी आया, वो शव को कुचलते हुए आगे बढ़ गया. ऐसा प्रतीत हो रहा था कि जैसे किसी इंसान का शव नहीं, बल्कि किसी जानवर का शव हाईवे पर पड़ा हो और लोग उसे कुचले जा रहे हैं.

पढ़ें-भरतपुर: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

बुधवार की सुबह जब ग्रामीणों की नजर पड़ी तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद बांदर सिंदरी थाना पुलिस मोके पर पहुंची. इसके बाद जीवीके टोल के पैरामेडिक अब्दुल सलाम और अन्य टोल कर्मचारियों की मदद से शव को एंबुलेंस में रखवाया और क्षत-विक्षत हालत में मोर्चरी में रखवाया गया.

बताया जा रहा है कि यह घटना किशनगढ़ के जयपुर रोड हाईवे नोहरिया बालाजी क्षेत्र की है. अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. शिनाख्तगी के बाद ही युवक के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details