राजस्थान

rajasthan

अजमेर के केकड़ी में ग्रामीणों की सजगता से गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा गया

By

Published : Nov 27, 2019, 1:09 PM IST

केकड़ी में ग्रामीणों की सजगता से बची एक ट्रक में भरी मवेशियों की जान बच गई. मवेशियों को ट्रक में भरते हुए ग्रामीणों ने गो तस्करों देखा तो वो भाग गए. पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दी, जिस पर पुलिस जांच में जुट गई.

cow smugglers ran kekadi, locals stop a truck of cow smugglers kekadi, kekadi news, गौ तस्कर भागे केकड़ी,  ग्रामीणों ने गो तस्करों के ट्रक को रोका केकड़ी, केकड़ी न्यूज
ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने मवेशियों से भरा एक ट्रक पकड़ा

केकड़ी (अजमेर).केकड़ी पुलिस ने मंगलवार रात मोलकिया और खेड़िया के बीच ग्रामीणों की सूचना पर गोवंश से भरा एक ट्रक पकड़ा है. ग्रामीणों ने जंगल में मवेशियों को भरे जाने की सूचना दी थी, जिस पर केकड़ी पुलिस मौके पर पहुंची. ग्रामीणों के पहुंचने पर गो तस्कर वहां से भाग गए. ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने मवेशियों से भरा एक ट्रक पकड़ा, जिसे पुलिस केकड़ी थाने ले आई.

ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने मवेशियों से भरा एक ट्रक पकड़ा

बताया गया कि गो तस्कर मौके से भागने में सफल हो गए. पुलिस ने बताया कि ट्रक में पचास से अधिक मवेशी ठूंस-ठूंस कर भरे गए थे. खेड़िया के पास जंगल में गो तस्कर मवेशियों को भर रहे थे और वहीं जंगल में कई मवेशी भी बंधे हुए पाए गए थे. उनको फिर गो तस्करों ने ट्रक में भरने की योजना बनाई. ग्रामीणों के मौके पर पहुंचने से पूर्व ही गो तस्कर वहां से फरार हो चुके थे.

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र विधानसभा : विधायकों को शपथ दिला रहे हैं प्रोटेम स्पीकर कालिदास कोलंबकर

ग्रामीणों ने गो वंश को आजाद कराने के लिए लाठियां लेकर गो तस्करों को मौके से खदेड़ने की कोशिश की थी. तभी मौका पाकर गो तस्कर भाग खड़े हुए. मौके पर पहुंची केकड़ी पुलिस जब ट्रक को केकड़ी लेकर आ रही थी तब गो तस्करों ने ट्रक को छुड़ाने के लिए बीच रास्ते मे पथराव की कोशिश भी की थी. पुलिस ने इस संबंध मे मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details