राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर में भी बीजेपी की जीत...कांग्रेस के रिजू झुनझुनवाला की करारी हार

लोकसभा सीट अजमेर से कांग्रेस प्रत्याशी रिजू झुनझुनवाला ने 10वे राउंड की मतगणना के बाद अपनी हार स्वीकार कर ली है. अजमेर की परंपरा को कायम रखते हुए झुनझुनवाला ने बीजेपी प्रत्याशी भागीरथ चौधरी से गले मिलकर उन्हें जीत बधाई दी है.

By

Published : May 23, 2019, 1:28 PM IST

Updated : May 23, 2019, 1:39 PM IST

बीजेपी प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के गले मिलते रिजु झुनझुनवाला

अजमेर.लोकसभा सीट अजमेर से कांग्रेस प्रत्याशी रिजू झुनझुनवाला ने 10वे राउंड की मतगणना के बाद अपनी हार स्वीकार कर ली है. अजमेर की परंपरा को कायम रखते हुए झुनझुनवाला ने बीजेपी प्रत्याशी भागीरथ चौधरी से गले मिलकर उन्हें जीत बधाई दी है.

अजमेर में कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला ने मानी अपनी हार

ईटीवी भारत से विशेष बातचीत में रिजू झुनझुनवाला ने कहा कि जनता का फैसला उन्हें स्वीकार है. रिजु ने कहा कि वे जीत हासिल करने के लिए ही चुनावी मैदान में उतरे थे, लेकिन इतने बड़े अंतर से वह पिछड़ जाएंगे यह उन्होंने नहीं सोचा था. झुनझुनवाला ने कहा कि चुनाव में रोजगार और पानी के मुद्दे को लेकर को जनता के बीच में गए थे और आज भी वह दोनों मुद्दों पर कायम है. यहां बीजेपी प्रत्याशी भागीरथ चौधरी 22वें राउंड की मतगणना में 3 लाख 37 हजार 443 मतों से आगे चल रहे हैं. उनकी यह अजेय बढ़त है. जिसके चलते कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला ने अपनी हार मान ली है.

एक सवाल के जवाब में झुझुनवाला ने कहा कि जनता को उनके मुद्दे से वेदर बीजेपी के राष्ट्रवाद का मुद्दा लगा और जनता ने उसे अपना निर्णय सुनाया. झुनझुनवाला ने कहा कि अजमेर को छोड़कर जाने वाले अजमेर जनता की सेवा वह करते रहेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि कारोबार व करते रहेंगे लेकिन अजमेर के विकास के लिए भी वह प्रयासरत रहेंगे.

Last Updated : May 23, 2019, 1:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details