राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

रिजु झुनझुनवाला को टिकट मिलने परअग्रवाल समाज ने जमकर की आतिशबाजी

जिले की लोकसभा सीट से कांग्रेस ने नए चेहरे और उद्योगपति रिजू झुनझुनवाला को मैदान में उतारा है. झुनझुनवाला अग्रवाल समाज से आते हैं. ऐसे में कांग्रेस विचारधारा से जुड़े अग्रवाल समाज के लोगों ने आतिशबाजी कर जश्न मनाया. वहीं, शहर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से प्रत्याशी चुने जाने के घण्टों बाद भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

By

Published : Apr 2, 2019, 11:19 PM IST

रिजु झुनझुनवाला को टिकट दिए जाने पर जमकर की आतिशबाजी

अजमेर. जिले की लोकसभा सीट से कांग्रेस ने नए चेहरे और उद्योगपति रिजू झुनझुनवाला को चुनाव मैदान में उतारा है. झुनझुनवाला अग्रवाल समाज से आते हैं. ऐसे में कांग्रेस विचारधारा से जुड़े अग्रवाल समाज के लोगों ने आतिशबाजी कर जश्न मनाया. वहीं, शहर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से प्रत्याशी चुने जाने के घण्टों बाद भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

अजमेर में कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला का टिकट फाइनल होने के बाद भी जिला कांग्रेस में किसी तरह की प्रतिक्रिया पूरे दिन दिखाई नहीं दी. शायद इसकी वजह झुनझुनवाला को टिकट मिलने के बाद उनका अजमेर नहीं आना भी हो सकता है. संभवतः कांग्रेसी अपनी खुशी झुनझुनवाला के सामने ही दिखाना चाहते हैं.

रिजु झुनझुनवाला को टिकट दिए जाने पर जमकर की आतिशबाजी

खैर झुनझुनवाला को टिकट मिलने की अजमेर में सबसे पहले खुशी अग्रवाल समाज ने जाहिर की. समाज के लोगों ने महाराजा अग्रसेन सर्किल पर प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रिजु झुनझुनवाला के पक्ष में नारे लगाए. बाद में आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया.

वहीं, समाज के पदाधिकारियों का कहना है कि साल 1985 में विष्णु मोदी के बाद कांग्रेस ने वैश्य समाज से लोकसभा के लिए रिजू झुनझुनवाला को टिकट दिया है. जबकि पार्टियां हमेशा से वैश्य समाज की उपेक्षा करती आई हैं. समाज को एकजुट करने के लिए जल्द बैठक होगी. जिसमें रिजु झुनझुनवाला को समर्थन पर चर्चा होगी.

अब देखना है कि रिजु झुनझुनवाला को टिकट मिलने पर अजमेर कांग्रेस पदाधिकारियों की चुप्पी कब टूटेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details