राजस्थान

rajasthan

अजमेर: केकड़ी में चिकित्सा मंत्री के निजी सचिव का कार पलटा, 3 घायल

By

Published : Jul 29, 2020, 9:58 PM IST

अजमेर के केकड़ी में बुधवार को चिकित्सा मंत्री के निजी सचिव के कार का टायर फट गया. जिससे कार अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दुर्घटना में निजी सचिव समेत उनकी पत्नी और कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें केकड़ी राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका उपचार किया जा रहा है.

अजमेर समाचार, ajmer news
मंत्री के निजी सचिव के कार का टायर फटा

केकड़ी (अजमेर).जिले के केकड़ी मार्ग बुधवार को चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के निजी सचिव राजेंद्र भट्ट के कार का एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में उसके कार का टायर फट गया था, जिससे निजी सचिव समेत उनकी पत्नी इंद्रा शर्मा और उनका कार चालक बंटी गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे में भट्ट की पत्नी और चालक को गंभीर चोटें आई है. इन सभी घायलों को केकड़ी के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

मंत्री के निजी सचिव के कार का टायर फटा

प्राप्त जानकारी अनुसार चिकित्सा मंत्री के निजी सचिव राजेंद्र भट्ट शाम को केकड़ी से सावर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान बाइपास मार्ग से कुछ ही दूरी पर उनकी कार का टायर फट गया. टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जाकर खाई में पलट गई.

पढ़ें-अजमेर स्मार्ट सिटी कंपनी लिमिटेड के तहत चल रहे 28 प्रोजेक्ट कार्यों की रिव्यू बैठक

इस दुर्घटना में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. राहगीरों की मदद से घायलों को कार से बाहर निकाला गया और राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया. जहां पर उनका उपचार जारी है. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही केकड़ी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने कार को क्रेन की सहायता से सीधा करवाकर थाने ले आई. फिलहाल, केकड़ी पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details