राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजस्थान में BSNL की 2000 फोन सेवाएं बाधित...चोरों ने सेंध लगाकर केबल ही उड़ा डाली...देखें CCTV फुटेज

अजमेर. जिले में चोरों का आतंक लगाताक बढ़ता जा रहा है. देर रात चोरों ने भारत संचार निगम लिमिटेड में भी सेंध लगा दी. चोरों ने बीएसएनल की करीब 35 लाख रुपए की कीमत की केबल चुराके बीएसएनल को जबरदस्त फटका लगाया है, जिससे पुलिस प्रशासन के कई कार्यालय जिला सत्र न्यायालय सहित आसपास के क्षेत्रों में लोगों की 2000 फोन सेवाएं बाधित हुई है.

By

Published : Feb 4, 2019, 2:36 PM IST

BSNL केबल चोरी

जानकारी के अनुसार सेवाएं सुचारू होने में लगभग एक सप्ताह का समय लगेगा. सिविल लाइन थाना पुलिस ने चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पड़ताल में जुटी है.

पुलिस के मुताबिक बीएसएनल ने रिपोर्ट में बताया कि चोरों ने डाक बंगले के सामने से बीएसएनल की कॉपर केबल कॉपरेटिव बैंक के निकट से केबल डक्ट को लेकर केंद्रीय बस स्टैंड के बीच 400 पेयर की 3 केबल और 800 पेयर की 2 केबल चोरी कर ली है. इससे करीब बीएसएनल को 35 लाख का नुकसान हुआ है. उपमंडल अधिकारी शैलेंद्र सिंह चौहान की रिपोर्ट पर थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामले का अनुसंधान शुरू कर दिया है.

केबल चोरी होने के बाद करीब 2000 लोगों की दूरभाष सेवाएं बाधित हुई है. इन सेवाओं को फिर से दुरस्त करने में लगभग 1 सप्ताह का समय लगेगा.

video- BSNL केबल चोरी

केबल चोरी से केंद्रीय बस स्टैंड ,रिवेन्यू बोर्ड , कर बोर्ड न्यायालय परिषद , माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, अजमेर विकास प्राधिकरण, सीबीएसई बोर्ड, सिविल लाइन थाना, माया मंदिर में पुलिस निरीक्षक कार्यालय, आरपीएससी सहित आसपास के क्षेत्रों की सेवायें बाधित हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details