राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर में गहलोत सरकार के खिलाफ बीजेपी का जोरदार प्रदर्शन

राजस्थान में दलित और महिला पर बढ़ रहे अत्याचार के मामलों को लेकर बीजेपी ने सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है. अजमेर में भी बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ रैली निकाली और जिला मुख्यालय पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया.

By

Published : Aug 23, 2019, 7:00 PM IST

बीजेपी का प्रदर्शन, bjp protest

अजमेर. राजस्थान में दलित और महिला पर बढ़ रहे अत्याचार के मामलों को लेकर बीजेपी ने सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है. बीजेपी ने गहलोत सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. जिसे लेकर भाजपा के कार्यकर्ता सार्वजनिक निर्माण विभाग के डाक बंगले में एकत्रित हुए और जुलूस के रूप में जिला मुख्यालय पहुंचे.

गहलोत सरकार के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन

अजमेर भाजपा के प्रभारी कालूराम गुर्जर ने गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह सरकार में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहे विवाद की वजह से प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो गई है. वहीं विकास की रफ्तार भी थम गई है गुर्जर ने गहलोत सरकार पर जनता से वादा खिलाफी करने का भी आरोप लगाया है.

साथ ही महिला और बाल विकास विभाग की पूर्व राज्य मंत्री अनिता भदेल ने सरकार पर संवेदनहीन होने का आरोप लगाया है. भदेल ने कहा है कि प्रदेश में दलित और महिला अत्याचार के मामले बढ़ रहे हैं लेकिन उन मामलों में कोई कार्रवाई नहीं हो रही है शासन और प्रशासन को सरकार में देखने वाला कोई नहीं है. साथ ही पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में 8 माह के कार्यकाल में गहलोत दिल्ली के चक्कर काटते रहे हैं इसके अलावा उन्होंने कुछ काम नहीं किया.

पढ़ें-कोटा: सरकारी अध्यापक ने अपनी पत्नी को व्हाट्सएप पर दिया ट्रिपल तलाक

देवनानी ने कहा कि जनता जनार्दन जब आपका कान पकड़ लेगी तब सोनिया गांधी भी आपका कोई भला नहीं कर पाएगी. अजमेर और पूरे राजस्थान की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है कानून व्यवस्था नहीं है. किसी प्रकार का कोई विकास कार्य नहीं हो रहा है. विकास के लिए पैसा नहीं है बेरोजगारों को भत्ता नहीं मिल रहा है किसानों के कर्ज की माफी नहीं हो रही है. देवनानी ने कहा कि प्रदर्शन के माध्यम से हम सरकार को चेतावनी दे रहे हैं कि अभी संभल जाओ वरना राजस्थान की जनता के लिए हम आपको कुर्सी छोड़ने के लिए मजबूर कर देंगे.

बता दें कि बीजेपी के प्रदर्शन में अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी पूर्व राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी, अनिता भदेल, हरकिशन सोनगरा अजमेर भाजपा प्रभारी कालूराम गुर्जर सहित अजमेर शहर और देहात के भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details