राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर: BJP ने प्रदेश सरकार के जन विरोधी नीतियों के विरुद्ध किया प्रदर्शन, कानून-व्यवस्था और भ्रष्टाचार का लगाया आरोप

अजमेर में राज्य सरकार के जन विरोधी नीतियों के खिलाफ बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. इस दौरान उपखंड अधिकारी को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में प्रदेश में कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार और विकास का ना होना का आरोप लगाया गया था.

By

Published : Mar 9, 2021, 9:02 PM IST

bjp protest in ajmer, bjp given Memorandum to Governor
BJP ने प्रदेश सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

ब्यावर (अजमेर). राजस्थान सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ मंगलवार को BJP की ओर से प्रदर्शन किया गया. इस दौरान भाजपा देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतडा के नेतृत्व में भाजपाईयों ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उपखंड कार्यालय पहुंचे. जहां पर उन्होंने प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों को लेकर उपखंड अधिकारी को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा.

BJP ने प्रदेश सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

ज्ञापन में राज्य सरकारी की विभिन्न जन विरोधी नीतियों की ओर ध्यान आकर्षित करते हुए प्रदेश में कानून व्यवस्था चैपट होने, भ्रष्टाचार का बोलबाला बढने तथा प्रदेश का विकास अवरूद्ध होने के आरोप लगाए गए. विरोध प्रदर्शन के लिए मंगलवार सुबह बीजेपी के कार्यकर्ता शहर के अमला मार्ग पर एकत्रित हुए. यहां से सभी कार्यकर्ता देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतडा के नेतृत्व में एसडीएम कार्यालय के लिए रवाना हुए.

पढ़ें-अजमेर में बिजली के ट्रांसफार्मर से लाखों की कॉइल और तेल की चोरी

अमला मार्ग से शुरू हुआ विरोध जूलूस एसबीआई बैंक से होते हुए न्यायालय परिसर स्थित उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंचे. जहां पर प्रदेश सरकार के खिलाफ हल्ला बोलते हुए सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध जताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details