राजस्थान

rajasthan

अजमेर में भाजपा के भागीरथ चौधरी ने कांग्रेस को दी मात

By

Published : May 23, 2019, 2:47 PM IST

Updated : May 23, 2019, 2:53 PM IST

अजमेर से लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने अजेय बढ़त बना ली है. माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के दौरान अजमेर में बीजेपी की रिकॉर्ड मतों से जीत होगी.

अजमेर में 22वें राउंड की मतगणना में बीजेपी ने बनाई अजेय बढ़त

अजमेर.लोकसभा सीट अजमेर के इतिहास में अब तक सबसे अधिक बढ़त की ओर बीजेपी प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के पक्ष में आंकड़े सामने आ रहे हैं. चौधरी की जीत लगभग तय है. 23 वां राउंड जारी है और बीजेपी ने कांग्रेस को तीन लाख 49 हजार 303 वोटों से पीछे छोड़ दिया है. हालांकि कांग्रेस के उम्मीदवार रिजु झुनझुनवाला ने 10 में राउंड में ही अपनी हार मान ली है.

अजमेर में 22वें राउंड की मतगणना में बीजेपी ने बनाई अजेय बढ़त

रिजु झुनझुनवाला ने बीजेपी प्रत्याशी भागीरथ चौधरी को गले लगकर बधाई है. वहीं ईटीवी भारत से विशेष बातचीत में बीजेपी प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने कहा कि यह जीत जनता की जीत है. जनता ने मोदी पर दोबारा विश्वास जताया है. मोदी भारत को महाशक्ति और परम वैभव की ओर ले जाना चाहते हैं.

चौधरी ने कहा कि अजमेर में जो अधूरे काम है वे उन्हें पूरा कराने का प्रयास करेंगे स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट और अजमेर में पेयजल की किल्लत को दूर करने का प्रयास करेंगे. चौधरी ने अटल बिहारी सरकार के वक्त अधूरे रहे नदियों को जोड़ने के प्रोजेक्ट को पूरा करने की उम्मीद जताई है. उन्होंने कहा कि यदि नदियों को जोर दिया जाता है तो राजस्थान में खुशहाली आएगी. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ने झूठे वादे कर राजस्थान में सत्ता हथिया ली थी. कांग्रेस के झूठ के खिलाफ जनता ने उसे करारा जवाब दिया है.

Last Updated : May 23, 2019, 2:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details