राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पुलवामा का बदला लेने पर अजमेर में ऑटो चालकों ने किया था एक वादा...अब निभाया

अजमेर में ऑटों चालकों द्वारा भारतीय सेना और जवानों का आभार कुछ अलग ही अंदाज में दिखाया जा रहा है. ऑटों चालकों ने पूरे दिन बिना किराया लिए यात्रियों को सफर कराया.

By

Published : Feb 26, 2019, 11:54 PM IST

ऑटों चालकों ने किया शहीदों का सम्मान

अजमेर. बीते एक हफ्ते पहले कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर पूरे भारतवर्ष के नागरिकों में काफी आक्रोश था. और सभी की निगाहें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले पर टिकी हुई थी. लेकिन आज पाकिस्तान में हुई एयरस्ट्राइक के बाद लोगों ने जश्न की तरह इसका आनंद लिया.

ऑटों चालकों ने किया शहीदों का सम्मान

सुबह हुए इस हमले को लेकर भारत के हर नागरिक खुशी मना रहे हैं. साथ ही शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की. लेकिन इन सभी के बीच अजमेर में ऑटों चालकों द्वारा भारतीय सेना और जवानों का आभार कुछ अलग ही अंदाज में दिखाया जा रहा है. अजमेर के वैशाली नगर टेम्पू स्टैंड पर खड़े होते हैं और आज सभी 40 टेंपो चालक फ्री में सवारियों को इधर से उधर छोड़ रहे हैं. उनका कहना है कि भारतीय वायु सेना द्वारा POK में घुसकर पाकिस्तान में आतंकियों को खत्म करने का काम किया गया. जिससे शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि मिली है.

सभी ऑटों चालकों का कहना है कि अगर कोई सवारी उन्हें जबरदस्ती पैसा दे रही है तो वह उसे एक दानपात्र में डलवा रहे हैं जो किसी के काम में आ सके. वही टेंपो में सवार होने वाली सवारी सभी टेम्पू चालकों का तहे दिल से इस फैसले पर आभार व्यक्त करती हुई नजर आ रही है. पूरे देश में हर वर्ग अपने हिसाब से एयरस्ट्राइक की सराहना कर रहा है लेकिन अजमेर के ऑटों चालकों ने अलग ही मिशाल पेश की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details