राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेरः संस्कृत महाविद्यालय के छात्रों का प्रदर्शन, चुनाव बहिष्कार की दी चेतावनी

प्रदेश में 27 अगस्त को महाविद्यालय के छात्र संघ चुनाव होने है. इसी बीच अजमेर के आचार्य संस्कृत महाविद्यालय के छात्रों ने सोमवार को चुनाव के बहिष्कार का ऐलान कर दिया है. संस्कृत महाविद्यालय के छात्रों ने सरकार और प्रशासन का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया.

sanskrit-college-students-protest-election boycott चुनाव बहिष्कार अजमेर न्यूज

By

Published : Aug 19, 2019, 6:44 PM IST

अजमेर. प्रदेश में 27 अगस्त को महाविद्यालय के छात्र संघ चुनाव होने है. इसी बीच सोमवार को अजमेर के आचार्य संस्कृत महाविद्यालय के बाहर महाविद्यालय के छात्रों ने मिलकर सरकार और प्रशासन का पुतला फूंका.

संस्कृत महाविद्यालय के छात्रों का प्रदर्शन

छात्रों की मांग है कि पिछले काफी समय से संस्कृत महाविद्यालय का नव निर्माण भवन बनकर तैयार हो चुका है. लेकिन, अभी तक महाविद्यालय भवन में शिफ्ट नहीं किया गया और इस भवन की हालत काफी जर्जर हो चुकी है. कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है. उसके बावजूद महाविद्यालय को नए भवन में नहीं शिफ्ट किया जा रहा.

पढ़ेंःछात्र संघ चुनाव 2019ः जीसीए कॉलेज के चुनावी मुद्दे में छात्राओं की समस्या नदारद

हम यही मांग करते हैं कि जल्द से जल्द हमारा महाविद्यालय नए भवन में शिफ्ट कर दिया जाए और अगर प्रशासन ऐसा नहीं करता है. तो हम सब छात्र इस बार छात्र संघ चुनाव का पूर्ण तरीके से बहिष्कार करते हैं. वही महाविद्यालय के छात्रों ने पुतला फूंका और सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध जताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details