राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर: सामुदायिक भवन में लिए जा रहे निगम कर्मचारियों और पुलिस जवानों के सैंपल

नसीराबाद रोड पर रेल म्यूजियम में बनाए गए शेल्टर होम में काम करने वाले नगर निगम के कर्मचारी, सफाई कर्मचारी की भी स्वास्थ्य जांच करने के लिए शास्त्री नगर सामुदायिक केंद्र में चिकित्सा विभाग ने कैंप लगाया है. जिसके तहत 100 मे ज्यादा सैंपल जांच के लिए भेजे हैं.

By

Published : Apr 22, 2020, 11:33 AM IST

Updated : May 24, 2020, 4:52 PM IST

अलवर न्यूज़,  जांच शिविर,  रेल म्यूजियम शेल्टर होम , शास्त्री नगर सामुदायिक केंद्र,  Alwar news,  Checkout camp,  Rail Museum Shelter Home,  Shastri Nagar Community Center
कर्मचारियों और पुलिस जवानों के सैंपल लिए

अजमेर.वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को लेकर जारी लॉकडाउन में सभी लोग मदद और सेवा के लिए आगे आ रहे है. इसी के बीच नसीराबाद रोड पर रेल म्यूजियम में बनाए गए शेल्टर होम में रह रहे खानाबदोशों की सेवा में लगाए गए नगर निगम के कर्मचारी, सफाई कर्मचारी की भी स्वास्थ्य जांच करने के लिए शास्त्री नगर सामुदायिक केंद्र में चिकित्सा विभाग ने कैंप लगाया है. जहां देहली गेट आश्रय स्थल, पड़ाव आश्रय स्थल और रेल म्यूजियम में ड्यूटी दे रहे पीडब्ल्यूडी, एरिकेशन, पुलिस विभाग, निगम और सफाई कर्मचारियों की स्वास्थ जांच की जा रही है.

निगम उपायुक्त गजेंद्र सिंह रलावता ने बताया कि सफाई कर्मचारियों की जांच की जा चुकी है. वही अभी अन्य स्टाफ के लोगों की जांच जारी है. जब तक जांच रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक सभी कर्मचारियों को आइसोलेशन में रहने के निर्देश दिए गए हैं.

ये पढ़ें-अजमेरः अधिकारियों ने शेल्टर होम का लिया जायजा, विश्राम स्थली में खानाबदोश को किया जाएगा शिफ्ट

वहीं चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग की ओर से स्क्रीन के बाद शास्त्री नगर सामुदायिक भवन में टेक्निशन्स की टीम की ओर से लगभग 43 सैंपल लिए गए है. इसी तरह सम्राट पब्लिक स्कूल क्वारंटाइन सेंटर से 76 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए हैं.

Last Updated : May 24, 2020, 4:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details