राजस्थान

rajasthan

Ajmer RPSC: SI भर्ती परीक्षा 2021 के साक्षात्कार का छठा चरण मंगलवार से, कुल 859 पदों के लिए होंगे इंटरव्यू

By

Published : Apr 3, 2023, 5:11 PM IST

राजस्थान लोक सेवा आयोग सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा के साक्षात्कार मंगलवार 4 अप्रैल से शुरू होंगे. यह इंटरव्यू 2021 की भर्ती परीक्षा के कुल 859 पदों पर होंगे. साक्षात्कार का यह छठवां चरण होगा.

Ajmer RPSC
एसआई भर्ती परीक्षा 2021 के साक्षात्कार का छठा चरण मंगलवार से

अजमेर.राजस्थान लोक सेवा आयोग के सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा 2021 के कुल 859 पदों के लिए साक्षात्कार का छठा चरण मंगलवार 4 अप्रैल से शुरू होगा. आयोग की ओर से परीक्षा के लिए साक्षात्कार चरणबद्ध तरीके से आयोजित किए जा रहे हैं. इस कड़ी में साक्षात्कार के पांचवें चरण के तहत 360 अभ्यर्थियों के साक्षात्कार का आयोजन 20 से 29 मार्च तक हो चुका है. अभी तक साक्षात्कार के पांच चरण पूरे हो चुके हैं.

वेबसाइट पर अपलोड हो चुके हैं साक्षात्कार पत्रः आयोग के सचिव आशुतोष गुप्ता ने बताया कि साक्षात्कार के निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार छ्ठे चरण में 420 अभ्यर्थियों के साक्षात्कार मंगलवार 4 अप्रैल से 6 अप्रैल तक और 10 से 13 अप्रैल तक आयोजित होंगे. उन्होंने बताया कि साक्षात्कार पत्रों को आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है. गुप्ता ने बताया कि प्रथम, द्वितीय, तृतीय और चतुर्थ चरण और पांचवें चरण में 1736 के अभ्यर्थियों के साक्षात्कार का आयोजन आयोग की ओर से किया जा चुका है.

ये भी पढ़ेंःRAS Mains का पहला सत्र शांतिपूर्ण सम्पन्न, 89.01 प्रतिशत अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी

यह दस्तावेज नहीं भूले अभ्यर्थी: गुप्ता ने बताया कि अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के समय अपने सभी मूल प्रमाण पत्र मय फोटो प्रति साथ लाने होंगे. उनके अभाव में साक्षात्कार से अभ्यर्थी को वंचित कर दिया जाएगा. जिन अभ्यर्थियों ने विस्तृत आवेदन पत्र आयोग को प्रस्तुत नहीं किए गए हैं, उन्हें साक्षात्कार के समय विस्तृत आवेदन पत्र की दो प्रतियों में मय समस्त प्रमाण पत्रों की फोटो प्रतियां आवश्यक रूप से प्रस्तुत करनी होंगी. विस्तृत आवेदन पत्र को आयोग की वेबसाइट http://rpsc.rajasthan.gov.in से डाउनलोड किया जा सकता है. साक्षात्कार में सम्मिलित होने वाले सभी अभ्यर्थियों को राज्य एवं केंद्र सरकार की ओर से जारी कोरोना गाइडलाइन का पूर्णतः पालन करना होगा. इसके बाद सीनियर फिजिकल एजुकेशन टीचर भर्ती परीक्षा 2022 इस माह के अंत में 30 अप्रैल को होगी. इसमें कुल 461 पदों के लिए परीक्षा का आयोजन होगा.

For All Latest Updates

TAGGED:

ajmer RPSC

ABOUT THE AUTHOR

...view details