राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 27, 2019, 7:51 AM IST

ETV Bharat / state

अजमेर में कुंदन नगर रोड स्थित फूस की कोठी इलाके में AD के खिलाफ लामबंद हुए लोग

अजमेर के फूस की कोठी इलाके में अजमेर विकास प्राधिकरण की ओर से अवैध मकानों पर कार्रवाई की जा रही है. इसके विरोध में क्षेत्रवासियों ने गुरुवार को जमकर प्रदर्शन किया.

अवैध मकानों पर कार्रवाई, Ajmer illegal houses action

अजमेर.जिले के कुंदन नगर रोड पर स्थित फूस की कोठी इलाके में अजमेर विकास प्राधिकरण की ओर से अवैध मकानों पर कार्रवाई की जा रही है. जिसके विरोध में क्षेत्रवासियों ने गुरुवार को जमकर प्रदर्शन किया. वहीं क्षेत्रवासियों ने एडीए दस्ते को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वह क्षेत्र में किसी तरह की कार्रवाई को करते हैं तो क्षेत्रवासी शांत नहीं बैठेंगे.

क्षेत्रवासियों ने किया प्रदर्शन

क्षेत्रवासियों का कहना है कि वह इस इलाके में कई सालों से रहे रहे हैं. उसके बाद भी अजमेर विकास प्राधिकरण उन्हें अवैध करार दे रहा है. इसी का विरोध करते हुए उन्होंने एडीए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही कहा कि अगर एडीए की ओर से कोई कार्रवाई की जाती है तो वह एक बड़ा जन आंदोलन करेंगे.

पढ़ें- आरसीए चुनाव को लेकर असमंजस की स्थिति... 27 सितंबर को नहीं होंगे चुनाव

नहीं जारी किया गया कोई नोटिस
क्षेत्रवासी कृष्ण लाल शर्मा ने बताया कि अजमेर विकास प्राधिकरण की ओर से किसी तरह का कोई भी नोटिस जारी नहीं की गई है. न ही कोई सूचना दी गई. उसके बाद भी क्षेत्र में किसी भी तरह का निर्माण किया जाता है. एडीए के कर्मचारी की ओर से धमकी जाती है कि उनके मकानों को तोड़ दिया जाएगा. अब ऐसे में उन्हें बार-बार एडीए की ओर से धमकाया जा रहा है. जिससे वह बर्दाश्त नहीं करेंगे. एडीए के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details