राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

शादी के बाद भी कॉल गर्ल पत्नी ने नहीं छोड़ा गंदा काम, इसलिए पति ने ही उतारा था मौत के घाट

4 नवंबर को नसीराबाद स्थित हाईवे के किनारे मिली युवती की अधजली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस के मुताबिक शव एक कॉल गर्ल का था, जब शादी होने के बाद भी उसने यह काम नहीं छोड़ा तो उसके पति ने ही दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और शव को जलाकर फेंक दिया.

By

Published : Nov 22, 2020, 8:16 PM IST

Updated : Nov 22, 2020, 10:48 PM IST

call girl murder by husband, ajmer crime news,अजमेर न्यूज
अजमेर में युवती की अधजली लाश की मौत की गुत्थी सुलझी.

अजमेर.4 नवंबर को नसीराबाद स्थित हाईवे के किनारे मिली युवती की अधजली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. मृतका एक कॉल गर्ल थी, जब शादी होने के बाद भी उसने यह काम नहीं छोड़ा तो उसके पति ने ही दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और शव को जलाकर फेंक दिया. केकड़ी थाना के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जय नारायण मीणा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 4 नवंबर को देहरादून गांव में हाईवे पर युवती की जलती हुई लाश मिली थी, जिस पर लोगों की नजर पड़ी और मिट्टी से आग को बुझाया था. जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सहित अन्य ने मौका मुआयना किया और मामले की जांच शुरू की. काफी समय तक जब युवती की शिनाख्त नहीं हुई तो मृतका के शव का दाह संस्कार कर दिया गया.

पति ने ही युवती की हत्या कर शव को फेंका था.

यह भी पढ़ें:छात्रा ने जिसे पिता माना, वह निकला वहशी...रेप के बाद बनाया अश्लील वीडियो

पति ने ही की थी हत्या

जय नारायण मीणा ने बताया कि नसीराबाद सदर थाने के कांस्टेबल श्री राम और कालू राम ने गहनता से मामले में जांच करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो लोगों की पहचान की. जिसमें मूलतः बोराडा वे हाल जयपुर के वैशाली नगर निवासी राजू माली व मूलतः अहमदाबाद विहार जयपुर के आम्रपाली सर्किल निवासी ओमप्रकाश और रोहित शर्मा को दबोचा गया. दोनों ने कबूला कि शराब के नशे में लड़की का गला घोंटकर जयपुर में ही हत्या कर दी थी, जिसके बाद शव को बेडशीट में बांधकर देराटू में पटक कर आग लगा कर चले गए.

यह भी पढ़ें:कांग्रेस विधायक ने पुलिस को दी धमकी, वीडियो वायरल होने पर भाजपा ने कसा तंज

शादी के बाद भी नहीं छोड़ा था काम

एएसपी मीणा ने बताया कि मृतका मुलताई पुणे की रहने वाली थी और कॉल गर्ल थी. 2 साल से राजू माली उसके संपर्क में ही था और उसने उससे शादी कर ली थी. लेकिन, शादी के बाद भी जब उसने अपना काम नहीं छोड़ा तो वह उससे नाराज रहने लगा और दोनों के बीच विवाद होने लगा. इससे परेशान होकर उसने उसकी हत्या कर दी.

Last Updated : Nov 22, 2020, 10:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details