राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेरः 2 साल से फरार आरोपी मध्यप्रदेश से हुआ गिरफ्तार

अजमेर पुलिस ने 2 साल से फरारी काट रहे एक आरोपी को मध्यप्रदेश से गिरफ्तार किया है. आरोपी दूर जंगलों में नाम और हुलिया बदलकर रह रहा था. आरोपी मकानों की रैकी और डकैती की साजिश में वांछित था.

By

Published : Jan 13, 2020, 10:22 AM IST

2 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार,
2 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

अजमेर. आदर्श नगर थाना पुलिस ने 2 साल से फरार चल रहे आरोपी को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया है. आरोपी 2 साल से फरारी काट रहा था, जिसे अब पुलिस गिरफ्तार कर अजमेर लायी है.

2 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

आदर्श नगर थाने के हेड कॉस्टेबल विजय सिंह ने बताया, कि आदर्श नगर के रहने वाले श्यामलाल ने 29 मई 2017 को मकान से आभूषण और नगदी चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके बाद 30 मई को महेश चंद्र अग्रवाल के मकान में डकैती की साजिश की सूचना पर पुलिस ने महावर उर्फ केशव, काबुल शाहरुख और संदीप उर्फ केदार को से गिरफ्तार किया था.

इस मामले में गैंग के सरगना रामनिवास मोग्या मौके से फरार हो गया था. पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर विशेष टीम बनाकर मोग्या की तलाश शुरू कर दी गई थी.

पढ़ें. अजमेरः स्वामी विवेकानंद जयंती के मौके पर रक्तदान शिविर का आयोजन

हेड कांस्टेबल ने बताया, कि आरोपी रामनिवास मोग्या गांव के बजाय अलग-अलग स्थानों पर रहता था. जहां विशेष टीम उसके गांव के अलावा कई संभावित ठिकानों और क्षेत्रों में लगातार तलाश कर रही थी. फिर आदर्श नगर थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली, कि आरोपी मध्यप्रदेश के स्थाई पते से 60 किलोमीटर दूर जंगलों में नाम और हुलिया बदलकर रह रहा है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details