राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

BSF जवान की हत्या का खुलासा...भतीजे ने दो दोस्तों के साथ मिलकर की हत्या, गिरफ्तार

अजमेर जिले में पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने दो दिन पूर्व हुए हत्या के मामले को सुलझा लिया है. हत्या में यह सामने आया कि पत्नी से मोबाइल पर बात करने और भतीजे की बुराई करने पर एक भतीजे ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर चाचा की हत्या कर दी.

By

Published : Sep 13, 2019, 11:56 PM IST

अजमेर न्यूज, ajmer news

अजमेर. जिले में दो दिन पूर्व तिलोनिया गांव में हुए हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा किया है. सीमा सशस्त्र बल के जवान प्रधान गुर्जर की हत्या के मामले में पुलिस ने प्रधान गुर्जर के भतीजे जीतराम सहित दो अन्य आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया है.

BSF जवान की हत्या का खुलासा

वहीं बताया जा रहा है कि जीतराम की पत्नी से प्रधान मोबाइल पर बात करता था, इसी को लेकर जीतराम ने की प्रधान गुर्जर की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपियों ने शव को बोलेरो में डालकर, सुनसान इलाके में छोड़ दिया.

पढ़े: प्रदेश में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल...कार्मिक विभाग ने जारी किए 237 आरएएस अधिकारियों की तबादला सूची

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण किशन सिंह भाटी ने बताया कि दो दिन पूर्व तिलोनिया में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने गहनता से पड़ताल की और पड़ताल में सीसीटीवी फुटेज और कॉल डिटेल के आधार पर पता चला कि प्रधान गुर्जर की हत्या उसी के भतीजे जीतराम ने की है.

जीतराम ने अपने दो साथियों रामावतार ओर हनुमान के साथ मिलकर इस पूरी घटना को अंजाम दिया. घटना के दिन वह अपने चाचा को लेकर अजमेर और पुष्कर घूमते रहे और आखिरकार हत्या कर प्रधान गुर्जर की लाश को तिलोनिया में छोड़कर भाग गए. हत्या के बाद तीनों ही आरोपी घर से फरार हो गए, लेकिन पुलिस की गिरफ्त से दूर नहीं हो सके.

पढ़े: प्रदेश में 'जन संपर्क पोर्टल' लॉन्च...जनता को मिलेगा ये बड़ा फायदा

वहीं पूछताछ में जीतराम ने बताया कि प्रधान गुर्जर उसकी पत्नी से मोबाइल पर चोरी छूपके बात करता था और उसकी बुराई कर उसके खिलाफ भड़काता था. इसी से नाराज होकर, आखिरकार उसने इस घटनाक्रम को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details