राजस्थान

rajasthan

युवक के पास मिले 24 धारदार चाकू, GRP ने किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 30, 2019, 10:56 AM IST

अजमेर पुलिस ने रेलवे प्लेटफार्म से एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया है. संदिग्ध हरकत करते पाए जाने पर पुलिस द्वारा तालाशी ली गई. जिसके बाद उसके पास से 24 धारदार चाकू जब्त किए गए. पूछताछ के दौरान संतोषजनक जवाब नहीं देने पर युवक को गिरफ्त में लिया गया है.

अजमेर में संदिग्ध युवक से मिले 24 चाकू, ajmer grp arrest a man with 24 knives

अजमेर. शहर में जीआरपी पुलिस द्वारा रेलवे स्टेशनों पर विशेष सर्च अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के दौरान जीआरपी पुलिस को रेलवे स्टेशन के 4 व 5 प्लेटफार्म पर एक संदिग्ध युवक नजर आया. तलाशी लेने पर उसके बैग से लगभग 24 धारदार चाकू बरामद किए गए हैं. पूछताछ के दौरान किसी भी प्रकार से संतोषजनक जवाब नहीं देने पर युवक को गिरफ्त में लिया गया है.

अजमेर में संदिग्ध युवक से मिले 24 चाकू

जीआरपी थानाधिकारी सुशीला विश्नोई ने जानकारी देते हुए बताया कि महाराष्ट्र के अमरावती आजाद नगर थाना निवासी जावेद पुत्र हाफिज खान की तलाशी ली गई. जिस पर उसके पास से चाकू बरामद किया गया. जिसके बाद उससे पूछताछ के दौरान उसके द्वारा किसी भी प्रकार से संतोषजनक जवाब नहीं देने पर युवक को गिरफ्तार किया गया.

पढ़ें- फर्जी पुलिसकर्मी बन की ठगी, 16 हजार की लूट को दिया अंजाम

जब्त किए गए चाकू बटन वाले बताए जा रहे हैं. वहीं युवक को अवैध हथियार अधिनियम में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि आखिर वह इतने सारे हथियार अमरावती क्यों लेकर जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details