राजस्थान

rajasthan

अजमेर: गौरव अग्रवाल ने नसीराबाद क्षेत्र के क्वॉरेंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण

By

Published : Apr 26, 2020, 5:46 PM IST

अजमेर विकास प्राधिकरण के आयुक्त और जिला क्वॉरेंटाइन सेंटर प्रभारी गौरव अग्रवाल ने रविवार को अजमेर के नसीराबाद क्षेत्र में प्रशासन द्वारा अधिग्रहित जीडी टावर क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया. उनके साथ एसडीएम राकेश गुप्ता और तहसीलदार बुद्धि प्रकाश मीणा सहित अन्य आला अधिकारी मौजूद रहे.

Quarantine Centers in Nasirabad, नसीराबाद अजमेर न्यूज़
नसीराबाद में जिला क्वॉरेंटाइन सेंटर प्रभारी गौरव अग्रवाल ने किया निरीक्षण

नसीराबाद (अजमेर).प्रदेश में कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के बीच चिकित्सा विभाग, स्थानीय प्रशासन और पुलिस महकमा पूरी सतर्कता बरत रहा है. आला अधिकारी भी गहनता से निरीक्षण कर रहे है. अस्पतालों और क्वॉरेंटाइन सेंटर के तहत अधिग्रहित स्थलों पर सुविधाओं में कमी ना रह जाए. इस पर अधिकारी पूरी नजर रख रहे हैं.

इसी कड़ी में अजमेर विकास प्राधिकरण के आयुक्त और जिला क्वॉरेंटाइन सेंटर प्रभारी गौरव अग्रवाल ने रविवार को अजमेर के नसीराबादक्षेत्र के क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया. उनके साथ एसडीएम राकेश गुप्ता और तहसीलदार बुद्धि प्रकाश मीणा सहित अन्य आला अधिकारी मौजूद रहे. सभी ने फ्रामजी चौक स्थित प्रशासन द्वारा अधिग्रहित जीडी टावर के क्वॉरेंटाइन सेंटर के हालात का जायजा लिया. उन्होंने यहां की व्यस्थाओं को संतोषजनक बताया.

नसीराबाद में जिला क्वॉरेंटाइन सेंटर प्रभारी गौरव अग्रवाल ने किया निरीक्षण

आयुक्त गौरव अग्रवाल ने राजकीय सामान्य चिकित्सालय प्रभारी डॉक्टर विनय कपूर से सभी क्वॉरेंटाइन व्यक्तियों और व्यवस्थाओं पर विस्तार से चर्चा भी की. इस दौरान डॉक्टर विनय कपूर ने उन्हें भरोसा दिलाया की सेंटर में क्वॉरेंटाइन व्यक्तियों की सुविधाओं में कोई भी कमी नहीं आने दी जाएगी .

पढ़ें:राज्यों की सहमति से प्रवासी और श्रमिक जा सकेंगे घर, प्रशासन पुख्ता व्यवस्था करे: CM गहलोत

जिला क्वॉरेंटाइन सेंटर प्रभारी गौरव अग्रवाल ने बताया कि जिले में सभी क्वॉरेंटाइन सेंटर्स में आवश्यक सामग्री की पूर्ति की जा रही है. इसमें कमी नहीं आने दी जााएगी और सरकार द्वारा आवंटित बजट का उचित उपयोग किया जाएगा. वहीं, डॉक्टर विनय कपूर के मुताबिक अभी तक 327 व्यक्ति होम क्वॉरेंटाइन है और जीडी टावर में 6 व्यक्ति क्वॉरेंटाइन है. इसके अलावा अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में 6 व्यक्ति है. उनकी नियमित जांच की जा रही है.

जीडी टावर के निरीक्षण और डॉक्टर विनय कपूर से चर्चा के बाद आयुक्त गौरव अग्रवाल अग्रवाल कस्बे के ब्यावर मार्ग स्थित उपखंड कार्यालय पहुंचे. यहां एसडीएम राकेश गुप्ता और तहसीलदार बुद्धि प्रकाश मीणा सहित अन्य आला अधिकारियों के साथ बैठक की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details