राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 17, 2020, 3:49 AM IST

ETV Bharat / state

अजमेरः शातिर बाइक चोर नरेंद्र गैना गिरफ्तार, 7 पावर बाइक जब्त

अजमेर की आदर्श नगर थाना पुलिस ने मंगलवार महंगी बाइक चुराने वाले शातिर बदमाश नरेंद्र गैना को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के पास से 7 पावर बाइक भी जब्त की हैं.

Ajmer News, Rajasthan News
आदर्श नगर पुलिस ने नरेंद्र गैना को किया गिरफ्तार

अजमेर. आदर्श नगर थाना पुलिस ने मंगलवार को महंगी बाइक चुराकर पुलिस की नाक में दम करने वाले शातिर बदमाश नरेंद्र गैना को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के पास से 7 पावर बाइक भी जब्त की है.

आदर्श नगर पुलिस ने नरेंद्र गैना को किया गिरफ्तार

आदर्श नगर थाने के एएसआई विजय कुमार मीणा ने बताया कि जनवरी में आदर्श नगर थाना पुलिस चौकी के पास से एक केटीएम बाइक चोरी हुई थी. जिस पर थानाधिकारी धर्मवीर सिंह ने टीम गठित करके बदमाशों को दबोचने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद पुलिस ने उक्त बाइक चोरी के आरोप में एक बाल अपचारी को गिरफ्तार किया था. साथ ही उसके बताए अनुसार मायापुर रोड तबीजी निवासी नरेंद्र गैना की तलाश शुरू कर दी गई थी.

केवल वाट्सऐप कॉल करता था आरोपी...

एएसआई विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि, आरोपी इतना शातिर था कि वो सिम नहीं रखता था. उसके पास एक सिम थी वो भी टोंक की किसी महिला के नाम पर है. आरोपी हमेशा वाट्सऐप कॉल के जरिए ही अपने परिचित के संपर्क में रहता था. आरोपी ने जयपुर के लोहाखान में कियाए पर कमरे ले रखे थे. जयपुर में चोरी की वारदात अंजाम देख कर लोहाखान स्तिथ कमरे पर और अजमेर में वारदात देखकर जयपुर स्थित कमरे पर रहता था. आरोपी को दबोचने के लिए कई बार प्लानिंग की गई लेकिन हर बार वो पुलिस को गच्चा देकर निकल जाता था.

पढ़ेंःकोरोना से ग्रामीणों की जंग: स्पेशल टीम बनी ग्रामीणों के लिए 'कवच', मनरेगा से मिल रहा घर-घर रोजगार

वहीं, इस बार आरोपी नरेंद्र गैना को उसके ननिहाल डाबला से गिरफ्तार किया गया. आरोपी के पास से जयपुर से चुराई गई दो रॉयल एन्फील्ड, दो केटीएम बाइक, एक एक्टिवा, अजमेर से चुराई गई एक रॉयल एन्फील्ड और एक केटीएम बाइक और किशनगढ़ से चुराई गई पल्सर बाइक को जब्त किया है. वहीं, आरोपी के दो साथी नारायण जाट और प्रधान जाट भी जयपुर की चित्रकूट थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गए थे. जिन से 25 बाइक भी बरामद हुईं थी. आरोपी महंगी बाइक चलाने और नशे का आदी है, इसलिए चोरी की वारदात को अंजाम देता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details