राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर: निगम का फिर चला अतिक्रमण के खिलाफ 'हथौड़ा'

अजमेर शहर गुलाब बाड़ी रेलवे फाटक के पास अतिक्रमण के खिलाफ एक बार फिर से कार्रवाई की गई. इस दौरान कुछ दुकानदारों ने अतिक्रमण खुद से हटाने की बात कही जिसके बाद निगम के अधिकारियों ने उन्हें एक सप्ताह की मोहलत भी दी है.

By

Published : Jan 5, 2021, 6:10 PM IST

action against encroachment of corporation, Action against encroachment, अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई, अजमेर जिले में अतिक्रमण
अतिक्रमण के खिलाफ निगम की कार्रवाई

अजमेर.जिले के गुलाब बाड़ी रेलवे फाटक के समीप RSRDC परिधि के भीतर आ रही 6 दुकानों के अतिक्रमण के खिलाफ एक बार फिर से कार्रवाई की गई. निगम आयुक्त खुशाल यादव के आदेश के बाद दुकानों के आगे अतिक्रमण हटाने के लिए टीम मौके पर पहुंची थी. निगम ने 6 दुकानों पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की है. हालांकि, निगम की टीम जैसे ही मौके पहुंची तो अतिक्रमण करने वालों ने खुद ही वहां से सामना और अतिक्रमण हटाने लगे. इस दौरान निगम की कार्रवाई को लेकर कुछ दुकानदारों ने विरोध भी किया.

अतिक्रमण के खिलाफ निगम की कार्रवाई

यहां इससे पहले भी कार्रवाई हो चुकी है तब 72 दुकानों को हटाया गया था. लेकिन कुछ दिन बाद फिर से दुकान वहां पर लग गई. निगम को जैसे ही अतिक्रमण की जानकारी फिर से मिली कार्रवाई करने के लिए निगम की टीम मंगलवार को पहुंच गई.

ये भी पढ़ें:आफत ही आफत! झालावाड़ में कौओं के बाद अब बगुला और कोयल भी हो रही Bird Flu का शिकार

मौके पर निर्वतमान पार्षद समीर शर्मा भी पहुंच गए. वहीं जिनकी दुकानों को हटाया गया उन्होंने निगम पर आरोप भी लगाया. प्रहलाद खंडेलवाल और राजेन्द्र खडेलवाल का कहना था कि वो सालों से निगम को किराया दे रहे हैं. उन्होंंने कहा कि बिना सूचना और बिना नोटिस के यह कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details