राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर-किशनगढ़ राजमार्ग पर बस और ट्रक की भिड़ंत, 15 घायल

अजमेर किशनगढ़ टोल नाके के समीप सोमवार सुबह करीब 5 बजे एक दर्दनाक हादसा घटित हुआ. सामने से आ रही ट्रक और वीडियो स्लीपर कोच बस में भयंकर भिड़ंत हो गई. जिसमें 11 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही हैं.

By

Published : Jun 3, 2019, 1:48 PM IST

बस व ट्रक की गति तेज होने के कारण यह हादसा हुआ है

अजमेर. सोमवार सुबह करीब 5 बजे, NH 8 बस और ट्रक की तेज गति के होने के कारण ये हादसा हो गया. जानकारी के अनुसार बस को ओवरटेक करने के दौरान ट्रक से जा टकराई. भिड़ंत में बस में सवार करीब 40 यात्रियों में से लगभग 15 यात्री घायल हो गए. घायलों को अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है.

यह दुर्घटना एनएच 8 के जयपुर रोड हाइवे पर मकराना राज के समीप हुआ. इस दुर्घटना में 11 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है . जिन्हें जिला के ही जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में रेफर कर दिया गया है तो वहीं बाकी के 4 घायलों को जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया हैं. बस में बैठे यात्री ने बताया कि बस जोधपुर से जयपुर की ओर जा रही थी.

बस और ट्रक की गति तेज होने के कारण हुआ हादसा

तो वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस रास्ते में लगे जाम को खुलवाया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. किशनगढ़ थाना पुलिस ने क्रेन के जरिए बस को रास्ते से हटा कर जाम हुए रास्ते को खुलवाया. हादसे में ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस ने आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details