राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ट्रोले से भिड़ंत के बाद सवारियों से भरी बस पलटी, दुर्घटना में करीब 14 लोग घायल

अजमेर के किशनगढ़ में मंगलवार सुबह एक ट्रोले ने सवारियों से भरी बस को टक्कर मार दी. जिसके बाद बस में सवार 14 लोग घायल हो गए.

By

Published : Feb 11, 2020, 9:14 AM IST

14 लोग घायल, 14 people injured
सवारियों से भरी बस पलटी

किशनगढ़ (अजमेर).किशनगढ़ के जयपुर नेशनल हाईवे नम्बर 8 पर जीवीके टोल बूथ से आगे मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. दुर्घटना में करीब 14 लोग घायल हो गए.

ट्रोले से भिड़ंत के बाद सवारियों से भरी बस पलटी

जोधपुर से जयपुर जा रही प्राइवेट स्लीपर कोच बस की रॉन्ग साइड से आ रहे पार्सल से भरे ट्रोले से भिड़ंत हो गई. टक्कर के बाद सवारियों से भरी बस पलट गई. हादसे में बस में सवार करीब 14 से ज्यादा यात्री घायल हो गए. वहीं घटना के बाद हाईवे पर अफरा-तफरी मच गई.

यात्री भोम सिंह ने बताया कि वह जोधपुर से जयपुर जा रहे थे. टोल बूथ के आगे निकलते ही क्रॉस करते हुए, रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रोले ने बस को टक्कर मार दी. जिससे सवारियों से भरी बस पलट गई. क्षेत्रवासियों ने घायल यात्रियों को बस से बाहर निकाला और 108 एम्बुलेंस की मदद से राजकीय अस्पताल पहुंचाया.

पढ़ें: भीलवाड़ा: ओवरटेक करने के चक्कर में रोडवेज बस चालक ने क्रूजर को मारी टक्कर, 9 लोगों की मौत

घटना की सूचना मिलने पर किशनगढ़ शहर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवा कर, यातायात सुचारू कराया. फिलहाल घायलों का उपचार जारी है और शहर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details