राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर में बस और बाइक की टक्कर के दौरान 1 महिला की मौत

पुष्कर के समीप तिलौरा मोड़ पर तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई. पोस्टमार्टम करवाकर शव पुष्कर पुलिस ने परिजनों को सुपुर्द किया है.

By

Published : Sep 11, 2019, 12:26 PM IST

ajmer news, अजमेर खबर, तिलौरा मोड़ हादसा, accident in ajmer

अजमेर.पुष्कर के समीप तिलौरा मोड़ पर तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई. पोस्टमार्टम करवाकर शव पुष्कर पुलिस ने परिजनों को सुपुर्द किया है. संतुलन बिगड़ने पर पिता पुत्र एक और कल्पना सड़क पर जा गिरी. जिससे कल्पना बस की चपेट में आ गई. महिला के पैर पर बस का पहिया चढ़ने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

बस और बाइक की टक्कर में एक महिला की मौत

जानकारी के मुताबिक अजमेर के रामनगर निवासी भूपेश माली अपनी पत्नी कल्पना और पुत्र के साथ बाइक से कड़ेल गांव से अजमेर लौट रहा था. इस दौरान तिलौरा मोड़ पर तेज रफ्तार बस लहराती हुई बाइक के समीप से निकली. जिससे बाइक चालक भूपेश का संतुलन बिगड़ गया.

पढ़ें- कोटा के रामगंजमंडी में निकाली ताजिया, कुछ इस तरह दिया शांति का पैगाम

गौरतलब है कि कल्पना के पति ने बामुश्किल एक ग्रामीण की मदद से उसे जेएलएन अस्पताल पहुंचाया. यहां उपचार के दौरान कल्पना ने दम तोड़ दिया. भूपेश माली ने बताया कि हादसे के बाद बस सहित चालक मौके से फरार हो गया. पुष्कर पुलिस को हादसे के बाद तुरंत उसने सूचना दी थी. पुष्कर पुलिस ने भूपेश की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details