राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर: दुष्कर्म का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला हुआ दर्ज

अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. जहां महिला को बहला-फुसलाकर उससे दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया और उसका वीडियो वायरल करने की लगातार धमकी दी जा रही थी. पुलिस ने मामले दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Dec 9, 2019, 3:30 PM IST

Ajmer news, blackmail case, अजमेर समाचार, दुष्कर्म का वीडियो
अजमेर में दुष्कर्म का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला हुआ दर्ज

अजमेर.रामगंज थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. जहां महिला को बहला-फुसलाकर उससे दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसका वीडियो वायरल करने की लगातार आरोपी की ओर से धमकी दी जा रही थी.

अजमेर में दुष्कर्म का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला हुआ दर्ज

जानकारी के अनुसार रामगंज थाना पुलिस ने पीड़िता महिला का जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी है. वहीं रामगंज थाना प्रभारी गोमाराम ने बताया कि निकटवर्ती गांव की महिला ने शिकायत में बताया है कि राजेश कथिरिया नाम के व्यक्ति ने उससे 10 से 12 साल से लगातार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहा है और उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा है.

यह भी पढ़ें- अजमेर शहर कांग्रेस कमेटी ने मनाया सोनिया गांधी का 73वां जन्मदिन

बताया जा रहा है कि आरोपी ने पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वहीं पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद जांच शुरू कर दी है. साथ ही आरोपी की तलाश भी पुलिस की ओर से शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details