राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार में खूनी संघर्ष, महिलाओं समेत 7 लोग घायल

अजमेर के किशनगढ़ थाना क्षेत्र में एक ही परिवार में जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. जिसमें महिलाओं समेत लोगों के घायल होने की जानकारी है. घायल इलाज के लिए राजकीय अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Nov 2, 2019, 11:07 PM IST

fight in ground dispute, अजमेर न्यूज

अजमेर.जिले के किशनगढ़ शहर थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार में झगड़ा हो गया. जमीनी विवाद झगड़े से शुरू होकर खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया. लोगों ने लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से एक दूसरे पर हमला कर दिया. जिसमें परिवार के 7 महिला पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए.

जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार में खूनी संघर्ष

घायलों में महिलाओं की संख्या अधिक है. खूनी संघर्ष के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर सभी घायलों का उपचार जारी है. पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.

झगड़े में घायल कौशल्या देवी ने बताया कि उसके परिवार की महिलाएं खेत में कुटाई का काम कर रही थीं. तभी परिवार के अन्य लोग आए और जमीनी विवाद को लेक झगड़ा करने लगे. कुछ देर बाद आपस में लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से मारपीट शुरू हो गई. जिसमें 7 लोग घायल हो गए.

पढ़ें- सीकर: मंदबुद्धि युवक की भीड़ ने की जमकर पिटाई

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्ष आपस में भिड़ गए. जिन्होंने किशनगढ़ थाना पुलिस में एक-दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. भगचन्द पुत्र छोटू माली ने अपने ही परिवार के भवर, चंदू, वर्मा देवी, सुनीता, सुनील व ललिता देवी के खिलाफ मारपीट व जानलेवा हमले का मामला दर्ज करवाया है. वहीं सुमित गढ़वाल ने सुवा, कौशल्या व ज्योति के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details