राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म, जेएलएन अस्पताल में भर्ती

अजमेर के नसीराबाद उपखंड क्षेत्र में 6 साल की मासूम के साथ दुराचार का मामला सामने आया है. पीड़िता को जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां बच्ची का इलाज जारी है. साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ajmer news, अजमेर समाचार

By

Published : Nov 6, 2019, 6:12 AM IST

अजमेर. जिले के नसीराबाद उपखंड क्षेत्र के मांगलियावास थाना क्षेत्र में 6 साल की मासूम बच्ची से दुराचार का मामला सामने आया है. पीड़िता का जेएलएन अस्पताल में इलाज चल रहा है. जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है.

6 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला

जानकारी के अनुसार 6 वर्ष की मासूम बच्ची को उसके पड़ोस में रहने वाले 22 वर्षीय युवक ने बहला फुसला कर अपने घर ले गया. जहां उसने बच्ची के साथ दुराचार किया. परिजनों के अनुसार घटना का पता उन्हें तब चला जब लहू लुहान हालत में बच्ची रोते बिलखते हुए घर पहुची. इसके बाद बच्ची ने परिजनों को उसके साथ हुई घटना के बारे में बताया तो परिजनों के होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें- अजमेरः नाबालिग से पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, पॉस्को की धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

परिजनों ने तत्काल मांगलियावास पुलिस को मामले की सूचना दी. वहीं बच्ची को इलाज के लिए अजमेर के जेएलएन अस्पताल पहुंचे. परिजनों के अनुसार बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. परिजनों ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दे दी गई है. इसके बदा मांगलियावास पुलिस आरोपी को गिरफ्तारी के लिए तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details