राजस्थान

rajasthan

अजमेर: जाटिया गांव में 1 और नसीराबाद कस्बे में मिले 3 कोरोना पॉजिटिव, क्षेत्र में कर्फ्यू

By

Published : May 9, 2020, 1:30 AM IST

नसीराबाद में 4 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन ने क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया है. वहीं कोरोना पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए लोगों की तलाश की जा रही है.

rajasthan news  नसीराबाद न्यूज
नसीराबाद में लगा कर्फ्यू

नसीराबाद (अजमेर). नसीराबाद क्षेत्र में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. जिसके बाद पुलिस और चिकित्सा महकमा अलर्ट मोड पर आ गया है. क्षेत्र में एक गर्भवती महिला गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव मिली है. साथ ही 3 लोग नसीराबाद कस्बे में भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिसके बाद प्रशासन ने क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया है. वहीं करीब 3.30 बजे के बाद केकड़ी से एएसपी जयप्रकाश मीणा भी नसीराबाद में क्षेत्र का जायजा लेने पहुंचे.

नसीराबाद में लगा कर्फ्यू

अजमेर मार्ग स्थित जाटिया गांव की करीब 26 साल गर्भवती अजमेर में स्थित सेटेलाईट अस्पताल में जांच के लिए गई थी. महिला जांच के बाद पॉजिटिव आई. महिला को अजमेर जेएलएन में उपचार के लिए भर्ती किया गया. वहीं पुलिस और प्रशासन ने जाटिया गांव में कर्फ्यू लगा सीमाएं सील कर दी है. साथ ही चिकित्सा महकमा सर्वे कार्य में जुट गया है. वहीं नसीराबाद कस्बे के बड़ी मंडी क्षेत्र में रैंडम सैंपलिंग में एक 15 साल की किशोरी, युवक और दुधिया मोहल्ला स्थित एक 38 साल का युवक कोरोना संक्रमित मिला है. जिसके बाद प्रशासन व चिकित्सा प्रशासन ने हरकत में आते हुए बड़ी मंडी, दुधिया मोहल्ला क्षेत्र में सर्वे कार्य और सैनिटाइजेशन का कार्य तेजी से शुरू कर दिया है. साथ ही उक्त सभी मरीजों के संपर्क में लोगों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढे़ं.अजमेर: चिकित्साकर्मी से आईएस अधिकारी की बदसलूकी का मामला, काली पट्टी बांधकर जताया विरोध

एसडीएम राकेश गुप्ता ने बताया की एहतियात के तौर पर कस्बा पूर्ण रूप से बंद करवा दिया गया है. डिप्टी बृज मोहन असवाल ने बताया की नसीराबाद कस्बे की सीमाएं सील कर दी गई है. लोगों से लॉकडाउन और कर्फ्यू की पालना करवाई जा रही है. वहीं एएसपी जयनारायण मीणा ने कस्बे का जायजा लिया .

ABOUT THE AUTHOR

...view details