राजस्थान

rajasthan

बीएसएनल के 32 कर्मचारी एक साथ सेवानिवृत्त, व्यवस्थाओ पर संकट के मंडराए बादल

By

Published : Jan 31, 2020, 6:28 PM IST

अजमेर के ब्यावर में शुक्रवार को बीएसएनएल कार्यालय में एक समारोह का आयोजन किया गया. इस आयोजन में कार्यरत 32 कर्मचारी अपनी राजकीय सेवा करने के पश्चात एक साथ सेवानिवृत हुए.

32 कर्मचारी एक साथ हुए सेवानिवृत,  32 employees retired simultaneously
बीएसएनल के 32 कर्मचारी एक साथ सेवानिवृत्त

ब्यावर (अजमेर). भारत संचार निगम लिमिटेड के ब्यावर कार्यालय में कार्यरत 32 कर्मचारी शुक्रवार को अपनी राजकीय सेवा करने के पश्चात एक साथ सेवानिवृत हुए. इस अवसर पर बीएसएनएल कार्यालय में एक समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में सेवानिवृत होने वाले कर्मचारियों को साथी कर्मचारियों और अधिकारियों ने भावभीनी विदाई दी.

बीएसएनल के 32 कर्मचारी एक साथ सेवानिवृत्त

इस दौरान कर्मचारियों को फूल मालाएं पहनाई गई. समारोह के दौरान सेवानिवृत होने वाले कर्मचारियों ने अपने सेवाकाल के संसमरण सुनाए. साथ ही कर्मचारियों और अधिकारियों ने सेवानिवृत कर्मचारियों के सेवा-भाव और जिंदादिली को याद करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामनाएं की.

सेवानिवृति समारोह में बड़ी तादात में शहर के गणमान्य नागरिकों ने शिरकत की. उधर बीएसएनएल कार्यालय से इतनी बड़ी तादात में कर्मचारियों के सेवानिवृत होने से कार्यालय की सेवाएं प्रभावित होने की संभावनाएं बढ़ गई है. बताया जा रहा है कि वर्तमान में बीएसएनएल में कुल 47 कर्मचारी कार्यरत है. जिनमें से 32 के सेवानिवृत होने के बाद कुल 15 कर्मचारी शेष बचे है.

पढ़ेंः CAA-NRC के खिलाफ जयपुर में अनिश्चितकालीन धरना शुरू...नाम दिया 'शाहीन बाग-जयपुर'

जानकारी मिली है कि बीएसएनएल प्रशासन ने सेवानिवृत होने वाले कर्मचारियों से कुछ और दिनों तक के लिए कामकाज में सहयोग करने की अपील है. जिससे आफिस का कार्य प्रभावित नहीं हो. शुक्रवार को सेवानिवृत हुए कर्मचारियों में एक एजीएम, 16 टीटी, 7 एटटीटी, 7 ओएएस और एक चालक शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details