राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

80 किलोग्राम अवैध अफीम और डोडा पोस्त चूरा किया जब्त, 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

अजमेर के नसीराबाद में स्थानीय पुलिस ने हाइवे पर एक कार से 80 किलोग्राम अवैध अफीम और डोडा पोस्त बरामद किया है. इसके साथ ही पुलिस ने 2 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Aug 30, 2020, 12:05 AM IST

rajasthan news, ajmer news
अवैध अफीम और डोडा पोस्त के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

नसीराबाद (अजमेर). जिले की स्थानीय सिटी थाना पुलिस ने एनएच-79 पर भीलवाड़ा से जयपुर मार्ग पर डिवाइडर लगा नाकाबंदी के दौरान एक कार से 80 किलोग्राम अवैध अफीम, डोडा पोस्त का चूरा जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया.

शनिवार शाम को मादक पदार्थ की तस्करी के मामले का खुलासा करते हुए सिटी थाना सी आई भंवरसिंह गौड़ ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान KWID कार संख्या RJ-37-CA-9806 भीलवाड़ा की ओर आते हुए दिखाई दी. जिसमें चालक के साथ एक व्यक्ति भी बैठा था, जो कि पुलिस जीप और पुलिस कर्मियों को देख अन्य वाहनों के पीछे कार ले जाने का प्रयास करने पर उनको रुकने का इशारा किया, तो चालक नाकाबंदी तोड़ कार को जयपुर की और भगाने लगा जिस पर पुलिस ने पीछा कर हाइवे एक होटल के नजदीक रुकवाया और कार की तलाशी लेने पर 4 प्लास्टिक के कट्टों में 80 किलोग्राम अवैध रूप से भरा अफीम, डोडा पोस्त का चूरा जब्त किया.

पढ़ें-अजमेर: कोरोना के चलते क्षेत्रवासियों ने किया हंगामा, बिना अंतिम संस्कार के श्मशान से लौटा शव

भंवरसिंह ने बताया कि आरोपी कार चालक नागोर जिले के गच्छीपूरा थाना निवासी राजपाल और सेवा राम को गिरफ्तार किया गया और मामला दर्ज कर जांच नसीराबाद उपखंड के श्रीनगर थाना प्रभारी को सौंपी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details