राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / jagte-raho

माउंट आबू : पेड़ से लटका मिला युवक का शव, नहीं हुई शिनाख्त

आबू में लगातार सुसाइड के केस सामने आ रहे है. पहले जहां एक प्रेमी जोड़े ने एक साथ खुदकुशी की थी, वहीं अब एक युवक का शव पेड़ से लटकता मिला है.

By

Published : Mar 25, 2019, 11:19 AM IST

Updated : Mar 25, 2019, 11:43 AM IST

पेड़ पर लटककर युवक ने की आत्महत्या

सिरोही. जिले के माउंट आबू में पेड़ पर लटकती लाश मिलने से सनसनी फैल गई. युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने पर माउंट आबू थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतार कब्जे में लिए.

जानकारी के अनुसार माउंट आबू थाना क्षेत्र के सनसेट रोड पर आज एक पेड़ पर शव लटकने की जानकारी पुलिस को मिली. जिस पर माउंट आबू थानाधिकारी अचलसिंह देवड़ा , रतनसिंह मौके पर पहुंचे जहां एक युवक पेड़ पर फांसी के फंदे से झूलता मिला. युवक ने गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना शहर में आग की तरह फैल गई और मौके पर भारी संख्या में लोगों का जमावड़ा लग गया. पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारकर मोर्चरी में रखवाया है.

पेड़ पर लटककर युवक ने की आत्महत्या

दूसरी तरफ मृतक युवक के बारे में अब तक कोई शिनाख्त नहीं हो पाई है. जेब में मिले दस्तावेजों के आधार से मृतक गुजरात का हो सकता है, जो माउंट आबू में घूमने आया हो और आत्महत्या कर ली हो. पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त के लिए मृतक के फोटो गुजरात व अन्य संभावित जगह भिजवाए है और शव को मोर्चरी में रखवाया है. गौरतलब है की चार दिन पहले भी माउंट आबू में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. माउंट आबू में आए दिन हो रही आत्महत्या परेशानी का सबब बनी हुई है.

Last Updated : Mar 25, 2019, 11:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details