राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / jagte-raho

जंगल में लकड़ी लेने गई विवाहिता से दुष्कर्म...बताने पर दी जान से मारने की धमकी

राजस्थान में महिलाओं से हैवानियत रुकने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन प्रदेश में कोई ना कोई महिला या बच्ची दुष्कर्म का शिकार हो रही है. अब भरतपुर के डीग में एक विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है, जहां खोह थाना क्षेत्र में एक विवाहिता को दो लोगों ने हवस का शिकार बनाया है.

By

Published : Jun 27, 2019, 9:44 PM IST

विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म


डीग (भरतपुर). डीग उपखंड के खोह थाना क्षेत्र में दरिंदों ने एक विवाहिता को अपना शिकार बनाया है. विवाहिता से दो जनों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता जंगल में लकड़ी लेने गई हुई थी. इस दौरान रुंध खोह निवासी मुश्ताक पुत्र सुभान और जैकम पुत्र गरीबा ने बारी-बारी से विवाहिता से दुष्कर्म किया. घटना 24 जून की बताई जा रही है.

विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म

बताया ये भी जा रहा है कि आरोपियों ने पीड़िता के अश्लील फोटो भी खींचे. जिसके बाद किसी को बताने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी है. साथ ही कहा कि अगर तुमने किसी को इस वारदात की जानकारी दी तो परिवार और पीड़िता को जान से खत्म कर देंगे.

जिसके बाद सहमी हुई पीड़िता ने घर आकर परिवारजनों को आपबीती बताई. जिसके बाद महिला और उसके पति ने गुरुवार यानी 27 जून को खोह थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिसके बाद डीग सीएससी में पीड़िता मेडिकल बोर्ड से मेडिकल कराया गया. मेडिकल कराने के बाद पीड़ित महिला को उनके परिवार जनों के लिए सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details