राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / jagte-raho

जयपुरः ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के हत्थे चढ़ा तस्कर, 8 किलो गांजा जब्त

जयपुर में शुक्रवार को ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने किसान धर्म कांटा के पास मादक पदार्थों की तस्करी करते एक शातिर बदमाश को दबोच लिया. साथ ही उसके पास से 8 किलो मादक पदार्थ भी बरामद किया है.

By

Published : May 29, 2020, 3:02 PM IST

जयपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, Jaipur News, Rajasthan News, जयपुर में गांजा तस्कर गिरफ्तार, drug smuggler arrested in Jaipur
ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने तस्कर को किया गिरफ्तार

जयपुर. जिले की ट्रैफिक पुलिस यातायात संचालन के साथ ही अपराध पर भी लगाम लगाने का काम कर रही है. शुक्रवार को ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने किसान धर्म कांटा के पास मादक पदार्थों की तस्करी करते एक शातिर बदमाश को 8 किलो मादक पदार्थ के साथ दबोचा है.

ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने तस्कर को किया गिरफ्तार

एडिशनल पुलिस कमिश्नर ट्रैफिक राहुल प्रकाश ने बताया कि, किसान धर्म कांटा के पास तेज गति में आ रही एक कार को इंटरसेप्टर पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने रुकवाया. कार को रुकवाने के बाद जब तलाशी ली गई तो उसकी डिग्गी में चार अलग-अलग पैकेट में कुल 8 किलो गांजा भरा हुआ पाया गया. जिस पर कार चालक गोलू को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी और पुलिस कंट्रोल रूम ने संबंधित थाने को प्रकरण से अवगत करवाया. जिसके बाद मौके पर पहुंची मानसरोवर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. साथ ही एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थ को भी जब्त कर लिया है.

पढ़ेंःअंतरराष्ट्रीय माहवारी स्वच्छता दिवस पर निर्भया स्क्वायड ने जरूरतमंद महिलाओं को वितरित किए निशुल्क सेनेटरी नैपकिन

फिलहाल मानसरोवर थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ कर पता कर रही है कि, वो मादक पदार्थ कहां से लेकर आया था और किस क्षेत्र में तस्करी कर डिलीवरी करने जा रहा था. वहीं, ट्रैफिक पुलिसकर्मी के मादक पदार्थ तस्कर को दबोचने पर एडिशनल पुलिस कमिश्नर ट्रैफिक राहुल प्रकाश ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को रिवॉर्ड देने की घोषणा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details